Sunday - 29 January 2023 - 9:33 PM

नौकरी जाने पर पत्नी समेत खुद को किया खत्म

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। मर्चेन्ट नेवी से निकाले जा चुके सिरफिरे जवान ने गृह कलेश के चलते पत्नी को रॉड से पीट-पीटकर कर मार डाला। इसके बाद अपने दोनों बच्चों पर भी जानलेवा किया। घटना अंजाम देने के बाद आरोपित ने कानपुर-झांसी हाईवे पर ट्रक के आगे कूदकर जान दे दी।

घटना की जानकारी पर बीएसएफ से सेवानिवृत्त पिता मृतक के पिता मासूम नातियों को नाजुक हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े: तीन महीने तक इस रेलवे स्टेशन से नहीं चलेगी कोई ट्रेन

कानपुर देहात की भोगनीपुर तहसील क्षेत्र स्थित कस्बा पुखरायां के राजेंद्र नगर वार्ड नंबर 17 निवासी में सेवानिवृत्त बीएसएफ जवान राम बिहारी यादव रहते हैं। उनका इकलौता बेटा दीपू यादव मर्चेंट नेवी का जवान था। दीपू की शादी रश्मि (30) में हुई थी। दो बेटे मयंक व हनी हैं।

ये भी पढ़े: याद रहे इसलिए नवजात का नाम रखा ‘श्रीराम’

दीपू को 2011 में बीमारी के चलते मर्चेंट नेवी से निकाल दिया गया था। इसके बाद से वह काफी तनाव में रहता था। शायद यही वजह परिवार में गृह कलेश का कारण बन गई थी। आए दिन किसी न किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था।

शनिवार की अर्धरात्रि तक पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। विवाद के बाद दीपू ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। इस बीच मां को बचाने आए दोनों बेटों को भी उसने नहीं बख्शा और उन पर भी जानलेवा हमला कर दिया।

वारदात के बाद शोर- शराबा सुनकर परिजन पहुंचे। उन्हें देख आरोपित भागकर कानपुर- झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गया। जहां तेज रफ्तार आ रहे ट्रक के सामने कूद खुदकुशी कर ली। उधर बहू का शव एवं नातियों को लहूलुहान देख ससुर ने पुलिस को सूचना दी और दोनों नातियों को अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने बच्चों को कानपुर रेफर कर दिया।

ये भी पढ़े: पति के खिलाफ मामला दर्ज, दो महीने भी न टिक पाई शादी

भोगनीपुर कोतवाल ने रविवार को बताया कि पति ने गृह कलेश के चलते पत्नी की हत्या कर दी। उसने अपने दोनों बेटों को भी मरणासन्न कर दिया और खुद भी ट्रक के आगे कूदकर जान दे दी। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक आरोपित काफी समय से मानसिक तनाव में था। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com