Friday - 3 February 2023 - 7:08 AM

पति के खिलाफ मामला दर्ज, दो महीने भी न टिक पाई शादी

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। आईपी एस्टेट इलाके के तकिया काले खां मीर दर्द रोड पर घरेलू विवाद के के बाद एक शख्स ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता पुलिस के पास पहुंची लेकिन वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई।

आखिर पीड़िता ने महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया। आयोग के दखल के बाद पुलिस ने सात नवंबर को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आईपी एस्टेट थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता फरजाना (24) परिवार के साथ तकिया काले खां मीर दर्द रोड में सपरिवार रहती है। वह 2018 में कनॉट प्लेस इलाके में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात के बाद दोस्ती इलाके में ही रहने वाले मोहम्मद उस्मान से हो गई।

इन दोनों ने 13 सितंबर 2019 को परिवार वालों की मर्जी से शादी कर ली थी। दोनों की शादी को बाकायदा तीस हजारी कोर्ट में रजिस्टर्ड करवाया गया था। शादी के अगले ही दिन से उस्मान ने फरजाना के साथ मारपीट शुरू कर दी। तीन दिन बाद ही फरजाना अपने मायके चली गई।

जब बात बढ़ी तो महिला आयोग में शिकायत हुई। महिला आयोग के दखल के बाद 22 अक्तूबर को फरजाना अपनी ससुराल पहुंची। वहां मामूली कहासुनी के बाद उस्मान ने फरजाना को तीन तलाक दे दिया।

पीड़िता ने एलएनजेपी पुलिस चौकी में मामले की शिकायत दी लेकिन सुनवाई नहीं हुई तो उसने 28 अक्तूबर को आईपी एस्टेट थाने में शिकायत दी थी। वहां पर जब सुनवाई नहीं हुई तो महिला आयोग में मदद की गुहार लगाई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com