Sunday - 24 January 2021 - 1:35 PM

… कुत्ते के साथ किया गंदा काम तो अदालत ने दी ये सजा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुंबई। अक्सर ऐसी बातें कही जाती है कि जानवर इंसान से काफी ज्यादा वफादार हुआ करते है। यही वजह है आज अमूमन हर कोई अपने घर मे कोई न कोई पालतू जानवर जरूर रखता है। वह इन पालतू जानवर खास कर कुत्ते से बहुत ही ज्यादा प्यार किया करते है।

पालतू जानवरों के साथ रहने की वजह से अक्सर लोग कुछ ऐसी उटपटांग हरकते कर डालते है जिसकी वजह से उन्हें आगे चलकर बेहद ही ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़े: जान्हवी कपूर ने किया जबरदस्त बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल, देखा क्या आपने

ये भी पढ़े: इस क्रिकेटर की बीवी बनी परी, देखें वीडियो

हाल में ही एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक 40 साल के शख्स ने अपने ही पालतू कुत्ते के साथ गंदा काम किया। आपको यह बात बता दें कि यह घटना बिल्कुल सत्य है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल महाराष्ट्र के ठाणे शहर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। एक 40 साल के शख्स ने कुत्ते के साथ गंदा काम किया है। जिसके बाद उसे 6 महीने के लिए जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े: सावधान! कहीं वैक्सीन के चक्कर में आप हो न जाये कंगाल

ये भी पढ़े: पहले धोखे से बनाया अश्लील वीडियो और कर दिया ये कांड

इस शख्स ने पिछले साल जुलाई में एक आवारा कुत्ते का यौन शोषण किया था। अदालत ने अब इस पर फैसला सुनते हुए शख्स को 6 महीने की कैद की सजा दी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले के आरोप में अदालत ने 40 वर्षीय एक व्यक्ति को छह महीने कैद की सजा सुनाई है। जारी आदेश में ठाणे के प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट वी.पी खांदरे ने आरोपी विजय को दोषी ठहराते हुए छह महीने साधारण कैद की सजा सुनाई। आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम की धारा के तहत अपराध के लिये 1050 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

आरोपी ने जुलाई 2020 में सड़क से एक कुत्ते को पकड़कर उसका यौन उत्पीड़न किया। मजिस्ट्रेट ने इस मामले में शिकायतकर्ता की गवाही को मानते हुए आरोपी को सजा सुनाई। यह पहली बार नहीं है जब ऐसा कोई मामला सामने आया है। इससे पहले भी इंसानियत को शर्मसार कर देनेवाले एक नहीं कई मामले सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़े: होमगार्ड ने थाने पर की फायरिंग, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हुई मौत

ये भी पढ़े: ऐसे ही तापमान बढ़ता रहा तो बढ़ जाएगी सूखे…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com