Sunday - 23 February 2020 - 1:36 AM

Whatsapp से बुलायी कॉलगर्ल, GIRL सामने आई तो पति के उड़े होश

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। अक्सर इंसान कुछ ऐसी गलती कर देता है जिसके अंजाम के बारे में कभी नहीं सोचता है। उसकी यही गलती उसपर कभी-कभी भारी पड़ जाती है। कुछ इसी तरह का मामला उत्तराखंड के काशीपुर में आया है।

उत्तराखंड के काशीपुर में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां पर एक पति और पत्नी को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा जिसकी कल्पना उसने सपने में भी नहीं की होगी।

यह भी पढ़ें :20 तारीख से अरविन्द केजरीवाल का क्या है कनेक्शन

एक पति ने अपनी अय्याशी के लिए एक कॉलगर्ल को बुलाया था। जिस कॉलगर्ल को उसने बुलाया वो उसकी अपनी पत्नी निकली। जब दोनों का सामना एक दूसरे से हुआ तो उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें : एनपीआर को लेकर केरल में बढ़ी घबराहट

पति ने व्हाट्सएप के माध्यम से महिला दलाल के जरिए कॉलगर्ल को बुलाया था। इसके बाद जो कॉलगर्ल उसके पास पहुंची तो वो उसकी पत्नी निकली। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बवाल हुआ और हाथापाई तक हुई है।

यह भी पढ़ें :टुकड़े-टुकड़े गैंग पर झूठा कौन? गृहमंत्री या उनका मंत्रालय ?

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए थाने पहुंच कर केस दर्ज कराया है। दोनों की शादी कुछ साल पहले हुई थी लेकिन किसी ने उसके पति को बताया कि उसकी पत्नी कॉलगर्ल का काम करती है।

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव चाहते हैं जाति के आधार पर जनगणना

इसके बाद पति ने इसको लेकर एक महिला दलाल से संपर्क किया और उसने व्हाट्सएप पर कॉलगर्ल की फोटो की मांग की और उसने उसमें उसने अपनी पत्नी को खोज निकाला और उसे अपने पास बुलाया। इसमें रोचक बात यह है कि युवक की पत्नी की दोस्त ने इस मामले में उसे बताया था और उसने महिला दलाल का नम्बर भी दिया था।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com