Wednesday - 12 August 2020 - 2:08 AM

पति की हत्या कर घर में दफन किया शव, ऊपर बनाती रही खाना

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। पति- पत्नी का रिश्ता विश्वास पर कायम होता है जिसमें सुख- दुख में एक- दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई जाती है। वहीं मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले केरोंडी गांव में दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला है।

जहां अवैध संबधों के चक्कर में एक महिला ने अपने पति की कथित रूप से हत्या कर उसको किचन में गाड़ दिया। आरोपी महिला उसी किचन में पिछले एक महीने से खाना भी बना रही थी।

ये भी पढ़े: पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाश, लाखों पर किया हाथ साफ

कोतमा के पुलिस अधिकारी के.एन. प्रसाद ने बताया कि प्रतिमा बनावल ने 22 अक्टूबर को अपने पति मोहित बनाबल (34) की हत्या कर दी और बाद में उसके शव को अपनी ही झोपड़ी के भीतर दफना दिया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद उसने दफन की गई जगह के ऊपर पत्थर एवं मिट्टी से चूल्हा बनाया और वहां पर तब से अपने लिए खाना पकाती रही, ताकि उस जगह पर किसी का ध्यान न जाये और सबूतों को मिटाया जा सके।

प्रसाद ने बताया कि इसके अलावा उसने स्वयं ही मोहित बनावल के लापता होने की शिकायत अमरकंटक थाने में दर्ज कराई थी, ताकि लोगों को गुमराह कर सके और उस पर किसी का शक न हो।

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर दफनाए गए शव को भी बरामद कर लिया है। प्रसाद ने बताया कि मृतक मोहित के बड़े भाई अर्जुन बनावल जब प्रतिमा से उसके पति की मौत के बारे में पूछताछ करता, तब महिला उसे ही फंसा देने की धमकी देती थी।

ये भी पढ़े: यूपी के बेरोजगारों के लिए मौका, मेट्रो ने निकाली नौकरी

वह अपने घर पर किसी को नहीं आने देती थी। इसके बाद अर्जुन को प्रतिमा पर शक होने लगा और आस-पास के लोगों को एकत्रित कर वह गुरुवार शाम को प्रतिमा की झोपड़ी में गया। यह देख प्रतिमा हमेशा की तरह लोगों के साथ गाली- गलौच करने लगी और आनन- फानन में घर में ताला लगा कर निकल गई।

ये भी पढ़े: यूपी सरकार ने दो पीसीएस अधिकारियों को इसलिए किया बर्खास्त

प्रसाद ने बताया कि इसके बाद वहां मौजूद लोग किसी भी तरह से झोपड़ी के अंदर गये। घर से तेज बदबू आ रही थी। झोपड़ी की तलाशी के दौरान लोगों को मोहित की लाश झोपड़ी में ही दफन होने का पता चल गया। उन्होंने कहा कि शव का पता चलते ही अर्जुन ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपी प्रतिमा को परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया।

प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रतिमा से पूछताछ की, जिसमें महिला ने सारी कहानी से पर्दा उठा दिया। उन्होंने कहा कि प्रतिमा ने बताया कि उसने मोहित का कत्ल कर अपनी घर के एक कमरे में गड्ढा कर दफन कर दिया और उस लाश के ऊपर एक महीने से खाना खाना बना रही थी।

ये भी पढ़े: जबरन धर्म परिवर्तन पर मिलेगी सजा और गैरकानूनी होगी शादी

पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर गड्ढे से मृतक का शव बरामद कर लिया है। शव पूरी तरह से गल चुका था। प्रसाद ने बताया कि हत्या के कारणों को अब तक पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में महिला से पूछताछ की जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com