Wednesday - 12 August 2020 - 4:30 AM

पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाश, लाखों पर किया हाथ साफ

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। यूपी में लगातार बदमाशों ने ऐसा रूख अपना लिया है, मानों कानून तो कुछ होता ही नहीं है। अपराधियों ने कानून को एक खिलौना समझ लिया है, और उत्तर प्रदेश पुलिस चादर तान कर सो रही है।

दरअसल कुछ ऐसा ही मामला यूपी के संभल में देखने को मिला है, जहां पर बदमाशों के बीच पुलिस और प्रशासन का कोई डर नहीं रह गया है।

ये भी पढ़े: यूपी के बेरोजगारों के लिए मौका, मेट्रो ने निकाली नौकरी

बदमाश खुद को पुलिस वाला बताकर किसी के साथ भी लूटपाट करते हैं और घटना की शिकायत करने पर जेल में डालने की धमकी देते हैं। जिले में इस तरह की वारदात दिन- प्रतिदिन बढ़ रही हैं और पुलिस बदमाशों को पकड़ने की बजाय चुप बैठी है।

बदा दें कि मामला हयातनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कमलपुर का है, यहां करीब एक दर्जन बदमाश ने खुद को पुलिस बताकर रात में सोमपाल के घर में घुस आये और परिवार वालों को बंधक बना लिया।

ये भी पढ़े: जबरन धर्म परिवर्तन पर मिलेगी सजा और गैरकानूनी होगी शादी

आरोप है कि बदमाशों ने पहले सभी की पिटाई की और इसके बाद नकदी एवं आभूषण लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने जाते- जाते कहा कि मामले की शिकायत अगर किसी से करोगे तो अगली बार पूरे परिवार को जेल में डाल देंगे।

बदमाशों के भागते समय परिजनों ने शोर मचाया तो बदमाशों ने फायरिंग की, हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं लगी है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़े: रिटर्न में 50% का इजाफा, नवम्बर में 18.27 लाख रिटर्न फाइल: CBIC

गांव में लोग डर के साए में जीने को मजबूर हैं, मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com