Thursday - 4 March 2021 - 3:43 PM

दरोगा ने ऐसे महिला की आबरू से किया खिलवाड़, बनाया वीडियो

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दारोगा के खिलाफ दुराचार करने और पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप एक बार फिर से लगाया गया है। पुलिस ने ये जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक एस.आनंद की माने तो थाना जलालाबाद में तैनात दारोगा सुनील शर्मा पर एक महिला ने आरोप लगाया है वह (महिला) मुकदमे की तारीख के बाद शाहजहांपुर से वापस कलान जाने के लिए एक ऑटो में बैठी लेकिन ऑटो चालक ने उसे एक सुनसान जगह पर उतार दिया और कलान जाने से मना कर दिया।

ये भी पढ़े: स्वास्थ्य मंत्रालय की सलाह- ये लोग न लगवाएं टीका

ये भी पढ़े: कोविड वैक्सीनेशन के इंतजार की घड़ियां खत्म

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसके बाद दारोगा सुनील शर्मा वहां पहुंच गए और उन पर आरोप है कि उन्होंने महिला को धमकी दी तथा उसे अपनी कार में जबरन डालकर सुनसान जगह ले गए।

आनंद के अनुसार इसके बाद दारोगा ने महिला को ‘कोल्ड ड्रिंक’ में कोई नशीला पदार्थ डाल कर पिलाया तथा उसके साथ दुराचार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला ने पिछले साल 2 सितंबर को दरोगा के विरुद्ध दुराचार का एक मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़े: विधान परिषद चुनाव की तैयारियों में जुटे दल, कौन बनेगा सभापति ?

ये भी पढ़े: कैटरीना कैफ के इस Video को देखने की मची होड़, आपने देखा क्या

उस समय दरोगा शर्मा कलान थाने के प्रभारी थे। महिला ने शर्मा पर आरोप लगाया था कि उसका उसके पति के साथ दहेज विवाद चल रहा है और वह इसी मामले के सिलसिले में शर्मा के संपर्क में आई थी।

इस घटना का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक मामला दर्ज किया गया था लेकिन बदायूं पुलिस ने अपनी जांच में मामले को खत्म करते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। पीड़िता 8 जनवरी को इसी मामले में कोर्ट में अर्जी देने के लिए शाहजहांपुर न्यायालय आई थी।

महिला ने आरोप लगाया है कि वहां से लौटते समय उक्त दारोगा ने दुराचार किया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी सुनील शर्मा का गैर जनपद स्थानांतरण के लिए लिखा गया है, वहीं पीड़िता द्वारा दर्ज कराए गए मामले की जांच भी दूसरे जिले की पुलिस से कराई जाएगी। पुलिस ने आज महिला को चिकित्सीय जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा।

ये भी पढ़े: मैनपावर सप्लाई में हुआ भ्रष्टाचार तो नूतन ने उठा दी आवाज

ये भी पढ़े: ऋचा ने ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ के लिए क्यों मांगी माफी, जानें- क्या कहा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com