Thursday - 4 March 2021 - 2:59 PM

ऋचा ने ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ के लिए क्यों मांगी माफी, जानें- क्या कहा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुंबई। फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के पोस्टर को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने माफी मांगी है। ऋचा चड्ढा ने कहा कि इस पोस्टर को लेकर अनजाने में जो गलती हुई है, उसके लिए वह माफी मांगती हैं। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा एक ऐसी युवा नेता के तौर पर नजर आने वाली हैं, पिछड़े समुदाय और महिलाओं के हितों के लिए काम करती है।

हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें उनके हाथ में झाड़ू दिखाई गई थी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने कहा था कि यह दलितों को लेकर स्टीरियोटाइप सोच का परिणाम है। यही नहीं कई लोगों ने फिल्ममेकर की इस बात के लिए भी निंदा की थी, इस रोल के लिए किसी दलित महिला को क्यों नहीं चुना गया।

ये भी पढ़े: …तो लंबे समय के लिए जेल जा सकते हैं अर्नब गोस्वामी

ये भी पढ़े: फ़ाइज़र वैक्सीन ने नार्वे में छीनीं 23 जिन्दगियां

Madam Chief Minister | Official First Look Out | Richa Chadda | Sourabh Shukla | Trailer Teaser Soon - YouTube

ऋचा चड्ढा ने अब बयान जारी कर कहा है, ‘यह फिल्म मेरे लिए सीखने वाला अनुभव रहा है। हम सभी ने इससे सीखा है। प्रमोशन भी इस मामले में अलग नहीं है। फिल्म का जो पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। उसकी आलोचना की गई थी। अब भी की जा रही है। पोस्टर में जो मेरी एक तस्वीर है, वह फिल्म के ही एक सीन का हिस्सा है, जिसमें मेरे हाथ में झाड़ू है। इसे बहुत से लोगों ने दलितों को लेकर स्टीरियोटाइप सोच समझा है।’

ये भी पढ़े: वर्षा राउत ने लौटाए लोन के 55 लाख रुपये लेकिन ईडी ने नहीं छोड़ा पीछा

ये भी पढ़े: बजट में सोने पर घटा आयात शुल्क तो खरीददारों को मिलेगी राहत

इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘एक एक्टर के तौर पर मुझे प्रमोशन का मैटीरियल पोस्टिंग के लिए मिलता है। यह कहने की जरूरत नहीं है कि प्रमोशन मैटिरियल को तैयार करने में मेरा कोई हाथ नहीं होता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा चड्ढा ने कहा कि यह कहकर मैं जिम्मेदारी मेकर्स के ऊपर नहीं डाल रही हूं। उन्होंने इस गलती को समझा है। उन्होंने इसके चलते अगले ही दिन नया पोस्टर रिलीज किया था। इस पर हम माफी मांगते हैं और मैं साफ कर दूं कि हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं था।

हम इसके लिए माफी मांगते हैं। हमारे दिल में कोई कमी नहीं है। उम्मीद है कि आप जब इस फिल्म को देखेंगे तो इस बात को ध्यान में रखेंगे। ऋचा चड्ढा ने कहा कि हमने इस फिल्म को प्यार के साथ बनाया है। इस स्टोरी को बताने के लिए हमने मिशन के साथ काम किया है।

ये भी पढ़े: राम मंदिर निर्माण के लिए इस व्यापारी ने दिया करोड़ों का चंदा

ये भी पढ़े: कौन होगा मायावती का राजनीतिक वारिस

ऋचा चड्ढा कहती हैं कि इस फिल्म में तारा का रोल संघर्ष की कहानी है। यह ऐसी युवा नेता की कहानी है, जो पितृसत्ता, जातिगत उत्पीड़न, क्रूर हिंसा और राजनीति के विश्वासघात के खिलाफ है। उसने पूरे साहस और सम्मान के साथ इस लड़ाई को लड़ा है।

बता दें कि मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी को सुभाष कपूर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और शुभ्रज्योति भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 17 जुलाई 2020 को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते टल गई थी। अब यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म एक दलित लड़की तारा (ऋचा चड्ढा) की कहानी है। जो तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए राजनीति में नए मुकाम हासिल करती है। ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री की जिंदगी पर बनी है। हालांकि ऋचा ने साफ किया है कि किसी भी रियल पॉलिटिकल पर्सनालिटी पर ये फिल्म आधारित नहीं है।

ये भी पढ़े: आखिर क्यों आस्ट्रेलिया इस कबूतर की हत्या करना चाहता है?

ये भी पढ़े: किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे राहुल-प्रियंका, यूपी अध्यक्ष हुए गिरफ्तार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com