Saturday - 8 May 2021 - 12:01 AM

तो इस वजह से धोनी पर लगा 12 लाख का जुर्माना

जुबिली न्यूज़ डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। बीते दिन इस सीजन का दूसरा मैच सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल ने सीएसके को 7 विकेट से हरा दिया। सीएसके के लिए उनका पहला ही मैच बेहद खराब रहा।

दरअसल पहले तो धोनी की कप्तानी में खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच अपने हाथों से गंवा दिया। उसके बाद धोनी को एक और बड़ा झटका लगा। और ये झटका उन्हें स्लो ओवर रेट के चलते लगा है। जी हां धोनी की टटीम को स्लो ओवर रेट के चलते 12 लाख रूपये का जुर्माना लगा है।

बताया जा रहा है कि धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने तय समय के अंदर 20 ओवर नहीं फेंक सकी। इसके चलते धोनी पर यह जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल 2021 में सीएसके पहली टीम है, जिस पर इस तरह का जुर्माना लगाया गया है। फिलहाल टूर्नामेंट की शुरुआत होने की वजह से धोनी को सिर्फ जुर्माना लगाकर ही छोड़ दिया गया है।

बता दें कि चेन्नई की टीम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 188 रनों का लक्ष्य रखा। टीम की तरफ से सुरेश रैना ने 54 और सैम करन ने 34 रनों की शानदार पारी खेली।

इसके बाद 189 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत जबर्दस्त. धवन और शॉ की शानदार जोड़ी ने पावरप्ले के अंदर 65 रन बटोरे। शॉ ने महज 27 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा किया और दिल्ली ने अपने 100 रन महज 10.1 ओवर में पूरे कर लिए। उन्होंने शुरुआती ओवरों में चौकों की जमकर बरसात की।

इसके बाद ड्वेन ब्रावो ने पारी के 14वें ओवर में पृथ्वी शॉ की 72 रनों की पारी का अंत किया।  शार्दुल ठाकुर ने 17वें ओवर में धवन को 85 रनों के स्कोर पर आउट किया। कप्तान पंत ने 12 गेंदों में 15 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़े : CSK vs DC : धवन-पृथ्वी के दम पर दिल्ली की धमाकेदार जीत

ये भी पढ़े : UP में डरा सकते हैं कोरोना के ये आंकड़े

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com