Thursday - 6 May 2021 - 6:52 PM

CSK vs DC : धवन-पृथ्वी के दम पर दिल्ली की धमाकेदार जीत

जुबिली स्पेशल डेस्क

पृथ्वी शॉ (रन -72, गेंद-38 , चौके-09 , छक्के -03 ) और शिखर धवन (रन -85, गेंद-54 , चौके-10 , छक्के -02 )  की दूसरे के लिए 138 रन की जोरदार साझेदारी के बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को 7 विकेट से पराजित किया ।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में 20 ओवर में सात विकेट पर 188 रन का ठीक-ठाक स्कोर बनाया।

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 8 गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। पृथ्वी व धवन ने पहले विकेट के लिए 13.3 ओवर में 138 रन जोड़कर अपनी टीम की जीत की राह दिखा डाली थी।

कप्तान ऋषभ पंत 12 गेंदो में दो चौको की मदद से 15 रन बनाकर नाबाद रहे , वहीं मार्कस स्टोइनिस ने 9 गेंदो में तीन चौको के साथ 14 रन का योगदान दिया। शार्दुल ठाकुर ने दो और ड्वेन ब्रावो ने एक विकेट चटकाये। इससे पूर्व

CSK में वापसी कर रहे सुरेश रैना ने शानदार अर्धशतक के बाद आखिर ओवरों में सैम करन के 15 गेंदों में तूफानी 34 रन की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को 20 ओवर 7 विकेट खोकर 188 रनों का मजबूत स्कोर बनाया है।

CSK में वापसी कर रहे सुरेश रैना ने शानदार खेल दिखते हुए 36 गेंदों में 54 रन बनाया है। उन्होंने इस दौरान तीन चौके व चार छक्के भी लगाए। मोईन अली ने भी तेजी से 36 रन जड़े।

दूसरी ओर कप्तान धोनी खाता भी नहीं खोल सके। दिल्ली के लिए आवेश खान और क्रिस वोक्स सबसे सफल और किफायती रहे. दोनों को 2-2 विकेट मिले।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 14 के दूसरे मुकाबले में शनिवार को टॉस जीतकर पहले चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने को कहा।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड, अंबाटी रायुडू, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, सैम करेन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11

ऋषभ पंत (कप्तान एवं विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टॉयनिस, शिमरोन हेत्माएर, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, टॉम करेन, अमित मिश्रा, आवेश खान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com