Wednesday - 12 August 2020 - 4:29 AM

TV पर रियलिटी शो के दौरान महिला के साथ हुई गंदी वारदात

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। इन दिनों टीवी पर रियलिटी शो की भरमार है लेकिन एक चर्चित रियलिटी टीवी शो को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल महिला कंटेस्टेंट के साथ बेहद दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जानकारी के मुताबिक महिला को खुद के रेप का वीडियो देखने पर मजबूर किया गया। पूरा मामला रियलिटी टीवी शो बिग ब्रदर के स्पेनिश एडिशन का बताया जा रहा है।

इस बारे में कंटेस्टेंट ने खुद दावा किया है। रेप का वीडियो दिखाए जाने की घटना सामने आने के बाद शो के ग्लोबल प्रॉड्यूसर ने अपनी गलती मानते हुए पूरी घटना पर खेद जाहिर किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी और पीडि़ता के बीच शो के दौरान इस तरह की घटना हुई है।

स्पेनिश बिग ब्रदर टीवी शो के दौरान एक महिला प्रतिभागी को सुपर ने एक कमरे में बुलाया था। इसके बाद वीडियो में दिखाया गया कि शो का एक पुरुष प्रतिभागी महिला की बिना अनुमति के उसके साथ संबंध बना डालता है।

इतना ही नहीं महिला इस दौरान बेसुध पड़ी रहती है। शो का यह वीडियो नहीं दिखाने की बात की जा रही थी लेकिन बाद में यह वीडियो लीक हो गया। पूरी घटना साल 2017 का बताया जा रहा है। इसके बाद पूरे मामले पर जांच की बात कही जा रही है। आरोपी के खिलाफ यौन शोषण का मुकदमा चलाया जाना चाहिए था। हालांकि, आरोपी के वकील ने आरोपों को खारिज किया है। कुल मिलाकर इस मामले को लेकर काफी लोग आलोचना हो रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com