Friday - 7 May 2021 - 11:58 PM

मुलामय सिंह यादव को सीएम योगी ने ऐसे दी जन्‍मदिन की बधाई

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आज 82वां जन्मदिन है। समाजवादी पार्टी ने प्रदेश भर में विविध आयोजन किए हैं। इसी क्रम में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह को फोन करके बधाई दी।

इसके अलावा सीएम योगी ने ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी। सीएम योगी ने लिखा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।

ये भी पढ़े: भारती सिंह के बाद अब पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार

मुलायम सिंह यादव के जन्‍म दिन को सपा और प्रसपा दोनों ही दल मना रहे हैं। मुलायम सिंह यादव की दीर्घायू की कामना वाले कई होर्डिंग सपा मुख्यालय पर लगाए गए हैं। चूंकि मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य इन दिनों ठीक नहीं है। इसलिए उनका आयोजन में शामिल होना अभी तय नहीं है।

ये भी पढ़े: क्या है ‘वेत्रीवेल यात्रा’ जिसकी वजह से खतरे में है बीजेपी-AIADMK गठबंधन

बता दें 14 अक्टूबर को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। वह इस समय उत्‍तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। हालांकि खराब सेहत की वजह से वह पिछले काफी समय से राजनीति में ज्‍यादा सक्रिय नहीं हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com