Saturday - 8 May 2021 - 12:47 AM

कामेडियन भारती सिंह और उसके पति को 4 दिसंबर तक के लिए जेल भेजा

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले भारती सिंह को एनसीबी ने कल यानी शनिवार को गिरफ्तार किया था। दरअसल शनिवार को हर्ष से एनसीबी ने घंटो पूछताछ की थी। आज इन दोनों को मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 4 दिसंबर तक के लिए जेल भेज दिया गया। भारती के वकील ने उसके जमानत की अर्जी लगाई है। सोमवार को उसकी जमानत अर्जी पर सुनवाई होना है।

बता दें कि एनसीबी ने शनिवार को भारती के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी जिसके बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया से भी घंटो पूछताछ हुई। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान दोनों ने ये मान लिया है कि वह ड्रग्स लेते थे।

ये भी पढ़ें: 41 लाख ग्रामीणों को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात

कुछ ड्रग्स पेडलर्स ने गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह का नाम लिया था। वो ड्रग्स रखती थीं और लिया भी करती थीं। गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह रातभर एनसीबी के जोनल ऑफिस में रहीं। अब आज यानी रविवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। अब इस मामले में कोर्ट आगे क्या फैसला सुनाती है, ये भी देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें: क्या है ‘वेत्रीवेल यात्रा’ जिसकी वजह से खतरे में है बीजेपी-AIADMK गठबंधन

भारती के घर के साथ उनके ऑफिस से भी ड्रग्स बरामद किए गए थे। मुंबई के अंधेरी स्थित लोखंडवाला में भारती का घर और ऑफिस हैं वहां पर शनिवार को जब एनसीबी ने रेड मारी तो उनको दोनों जगह से मारिजुआना यानी गांजा मिला था। खुद बड़े अधिकारी समीर वानखेड़े इस छापेमारी को लीड कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक भारती सिंह के ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया गया।

ये भी पढ़ें: देश के कई शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com