Tuesday - 30 November 2021 - 8:58 PM

घर वालों की नजर में थी अच्छी बेटी लेकिन एक दिन जब एक NUDE तस्वीर ने…

जुबिली स्पेशल डेस्क

अमेरिका की क्रिश्चियन मॉडल एडिसन सिंस इन दिनों काफी सुर्खियों में है। उनकी एक फोटो की वजह से एकाएक चर्चा में आ गई है।

दरअसल एक मैगजीन के फ्रंट कवर पर जब उनका न्यूड फोटो छपा है तब फोटो को लेकर बवाब मच गया है और उसकी मां को तब जाकर पता चला कि उसकी बेटी पोर्न स्टार है। इस वजह से चर्च ने उनके एक्स-रेटेड करियर के चलते बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

ईसाई मॉडल एडिसन सिंस इसका खुलासा किया है जब से इस बात का लोगों को पता चला है कि वह क्या करती है उसके बाद उसे धार्मिक समुदाय बाहर कर दिया गया है।

इस मॉडल ने बताया है कि वो 19 वर्ष की उम्र से ही एडल्ट फिल्मों में अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। हालांकि उसके इस नये सफर के बारे में तब उनके परिवार को भी पता नहीं था और वो इसे छुपा कर रखा था लेकिन एक एडिसन की मां ने एक मैगजीन का कवर पेज देखा तो तब पता चला कि उसकी बेटी दुनिया की जानीमानी पोर्न स्टार है।

इसके बाद से लोगों के देखने का नजरिया भी बदल गया है। एडिसन ने बताया कि उसके काम के बारे में तब लोगों को पता चला जब अपने पहले मैगजीन कवर को लेकर वो इतनी उत्साहित थी कि मैगजीन की एक कॉपी मंगाते समय उसने घर का पता दे दिया था।

इसके बाद उसकी मां को पता चला है। इस मॉडल ने यह भी बताया कि उसका परिवार काफी धार्मिक है और हर बुधवार और रविवार को चर्च भी जाता है।

हालांकि अभी भी मॉडल के पिता अपनी बेटी के काम के बारे में अनजान हैं। कुल मिलाकर उसकी मां को उसके काम के बारे में अब पता चल गया है।

यह भी पढ़ें : रेखा शादी की तैयारी में थीं और इमरान खान इंजॉय कर रहे थे

यह भी पढ़ें : शिया कालेज में हुआ प्रतिभाशाली दिव्यांगों का सम्मान

यह भी पढ़ें : अनन्या पाण्डेय से पूछे गए ड्रग्स को लेकर सवाल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पार्टी विथ डिफ़रेंस के क्या यह मायने गढ़ रही है बीजेपी

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com