Tuesday - 30 November 2021 - 9:22 PM

रेखा शादी की तैयारी में थीं और इमरान खान इंजॉय कर रहे थे

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. पाकिस्तान में एक पुराने अखबार की कटिंग अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इसमें छपी खबर को लोग चटखारे लेकर पढ़ रहे हैं. दरअसल यह खबर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के अतीत से जुड़ी है. इसमें इमरान के प्रेम सम्बन्धों का खुलासा किया गया है. हिन्दुस्तान की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और इमरान के प्रेम सम्बन्धों की इसमें विस्तार से चर्चा है.

अखबार की यह कटिंग 11 जून 1995 की है. इसमें क्रिकेटर इमरान खान का इंटरव्यू छपा है. इसमें इमरान खान ने कहा है कि मुझे रेखा का साथ बहुत पसंद था. मैंने इंजॉय किया और आगे बढ़ गया, क्योंकि किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता था. हालांकि अखबार यह भी बताता है कि रेखा और इमरान शादी करने वाले थे. इस शादी के लिए रेखा का परिवार पूरी तरह से तैयार था. दोनों की कुंडलियाँ भी मिलवा ली गई थीं.

मुम्बई के समुद्र तट पर रेखा और इमरान एक दूसरे का हाथ थामे घंटों टहलते थे. दोनों के बीच प्यार का जो रिश्ता था वह उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ़ झलकता था. करीब दो महीने तक दोनों एक दूसरे से एक पल को भी अलग नहीं हुए.

इमरान ने क्रिकेट छोड़ने के बाद राजनीति को चुन लिया. राजनीति में बड़ा मुकाम हासिल करना था इसलिए प्रेम सम्बन्धों को उन्होंने गहरे दफ़न कर दिया. लगातार मेहनत का नतीजा यह हुआ कि उनकी पार्टी सत्ता में आयी और 2018 में वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गए.

यह भी पढ़ें : अनन्या पाण्डेय से पूछे गए ड्रग्स को लेकर सवाल

यह भी पढ़ें : यूपी के इस मंत्री को लगता है कि अभी भी पेट्रोल-डीज़ल बहुत सस्ता है

यह भी पढ़ें : महंत नरेन्द्र गिरी के वकील ने सीबीआई को बताई ऐसी बात कि…

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पार्टी विथ डिफ़रेंस के क्या यह मायने गढ़ रही है बीजेपी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com