रामलला के दर्शन को पहुँच रहे हैं 12 सूबों के मुख्यमंत्री

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. 14 दिसम्बर को देश के 12 सूबों के मुख्यमंत्री और तीन उप मुख्यमंत्री अयोध्या पहुँच रहे हैं. यह सभी 14 की रात रामनगरी में गुजारेंगे और 15 दिसम्बर की सुबह रामलला के दर्शन के बाद अयोध्या के अन्य मन्दिरों में दर्शन के लिए जायेंगे.

अयोध्या में 14 दिसम्बर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी पहुँच सकते हैं. अभी तक अयोध्या के जिला प्रशासन के पास जिन मुख्यमंत्रियों के पहुँचने की सूचना पहुँच चुकी है उनमें गुजरात, गोवा, हरियाणा, नागालैंड, मध्य प्रदेश, मणिपुर, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, असम और अरुणाचल प्रदेश शामिल हैं. इसके साथ ही सिक्किम, मेघालय, मिजोरम, कर्नाटक और पांडिचेरी के मुख्यमंत्री भी रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुँच सकते हैं.

अयोध्या में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में मुख्यमंत्रियों के पहुँचने की वजह से जिला प्रशासन रात दिन तैयारियों में जुटा हुआ है. सभी को ठहराने के लिए अयोध्या के सभी होटलों में तैयारियां युद्धस्तर पर की जा रही हैं. जिला प्रशासन मुख्यमंत्रियों के सम्मान में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहता है. सभी की बेहतर मेजबानी और चाक चौबंद सुरक्षा के इंतजाम किये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : काशी विश्वनाथ कारीडोर बनाने वाले मजदूरों का पीएम मोदी ने किया इस तरह सम्मान

यह भी पढ़ें : बोर्ड परीक्षा में महिलाओं को लेकर अपमानजनक सवाल को सोनिया ने संसद में उठाया

यह भी पढ़ें : दिल्ली बॉर्डर से वापस लौट रहे हैं किसान, 15 दिसम्बर को घर जायेंगे राकेश टिकैत

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : केशव बाबू धर्म का मंतर तभी काम करता है जब पेट भरा हो

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com