Wednesday - 8 February 2023 - 3:32 AM

नेशनल हाइवे पर दिनदहाड़े जीजा को मारी गोली, साला फरार

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार को नेशनल हाइवे-34 पर पेट्रोल पंप के पास पारिवारिक विवाद में जीजा को गोली मारकर घायल कर दिया गया। इस घटना से हाइवे में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिये नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश के लिये छापेमारी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: होमगार्ड के घर दीवाली पर नहीं जलेंगे दिए, सरकार ने छीन ली नौकरी!

हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के नरायच गांव निवासी अबरार (36) पुत्र निजमामुद्दीन का विवाद छोटे भाई से काफी समय से चल रहा हैं। अबरार दोपहर में घर से मौदहा गया था।

वह कानपुर- सागर नेशनल हाइवे- 34 पर किसान पेट्रोल पंप के पास कुछ सामान ले रहा था तभी छोटे भाई के साले नईम उल्ला, वशीर, रसीद व सीबू ने उसका पीछा करते हुये अबरार पर फायरिंग कर दी। फायरिंग से हाइवे में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़े: भाई को हुआ सगी बहन से प्यार तो बना लिया पत्नी, फिर पिता ने उठाया ये कदम

घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गये। घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल अबरार को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल की इमरजेंसी के लिये रेफर कर दिया।

इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि प्रथम द्रष्टतया पता चला है कि अबरार का छोटे भाई से सम्पत्ति संबन्धी विवाद अर्से से चल रहा है। मामले की जांच शुरु कर आरोपितों की तलाश की जा रही है और तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com