Tuesday - 1 December 2020 - 4:08 AM

सोशल मीडिया पर छाया संजय दत्त की इस फिल्म का ट्रेलर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कैंसर जैसी बीमारी से बाहर निकल आये हैं। और अब वो अपने काम में फिर से जुट गये हैं। उन्होंने कई फिल्मों की शूटिंग शुरू भी कर दी है। इस बीच बॉलीवुड के बाबा की अपकमिंग फिल्म तोरबाज का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का संजू के फैन्स को लम्बे समय से इंतजार था। फिल्म के ट्रेलर के बारे में खुद संजय दत्त ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

संजय दत्त की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होते ही उनके फैन्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। ट्रेलर रिलीज होते ही इस पर लाखों व्यूज आ गए हैं। ट्रेलर में आप फिल्म की एक झलक देख कर ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म लोगों को खूब भाएगी।

फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जिसने अपने बच्चों को आतंकी गतिविधि में खो दिया और अब रिफ्यूजी कैंप के बच्चों को अच्छी जिंदगी देना चाहता है।

फिल्म का ट्रेलर वीडियो नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है ।इसके बाद से ही कमेंट बॉक्स में फैन्स ने तारीफों के संजय दत्त की के पुल बांध दिए हैं।

कैंसर से जंग जीतकर लौटे संजय दत्त के ठीक होने के बाद ये उनकी पहली फिल्म है। कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- फाइनली वो वापस आ गया। तो वहीं दूसरे ने लिखा कि काश ये फिल्म कुछ फर्क ला सके। एक छोटे कदम के साथ एक बड़े सफर की शुरुआत की गई है।

ये भी पढ़े : ब्रेकअप को लेकर कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड एबन ने लिखा ये पोस्ट

ये भी पढ़े : ड्रग्स केस : कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने मारा छापा

इसके अलवा संजय ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है जिसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- संजय बाबा, मैं आपके लिए बहुत खुश हूं, ईश्वर ने हमारी दुआएं सुन लीं। आपकी फिल्म जरूर देखूंगा। ईश्वर आपकी हिफाजत करे. एक और यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि, बहुत ही अच्छा व मजबूत संदेश है। लगता है कि काफी दमदार है, इंतजार रहेगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com