Friday - 27 November 2020 - 2:03 PM

ड्रग्स केस : कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार

जुबिली न्यूज डेस्क

पिछले कुछ समय से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड से जुड़े लोगों के घरों पर छापेमारी कर रहा है। इसी कड़ी में कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई वाले घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारा है। शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है।

एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापा मारा था । एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की थी। जांच एजेंसी ने इसकी जानकारी दी है।

यह भी पढ़े: दवा कंपनियों पर ट्रंप ने लगाया बड़ा आरोप, कहा-चुनाव के दौरान…

यह भी पढ़े:  भारतीय मूल के लॉर्ड मेघनाद देसाई ने ब्रिटेन की लेबर पार्टी से क्यों इस्तीफा दिया?

बताया जा रहा है कि एनसीबी को छापे में  भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। इस बात का जानकारी नहीं मिली है की इसकी मात्रा कितनी है। ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी की टीम ने टीवी अभिनेत्री भारती सिंह और उनके पति को समन भेज दिया है।

पिछले कुछ समय से एनसीबी बॉलीवुड के लोगों से पूछताछ करने से लेकर छापेमारी कर रही है। ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है।

इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में इस महीने की शुरुआत में एजेंसी ने छापा मारा था। फिरोज नाडियावाला की पत्नी को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था।

यह भी पढ़े: माफिया बृजेश सिंह को इस मामले में लगा तगड़ा झटका 

यह भी पढ़े:  कांग्रेस में बढ़ी अंतर्कलह, कपिल सिब्बल ने उठाए आलाकमान पर सवाल 

शुक्रवार को ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद अदालत में अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बरटेल को पेश किया गया, जहां से बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक सूचना मिलने के आधार पर हिंदी फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के ड्रग्स लेने और रखने के मामले जांच शुरू की है। इस दौरान एनसीबी को कई चैट मिली है और यह सब कुछ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ है।

यह भी पढ़े: डब्ल्यूएचओ ने खारिज की कोरोना वैक्सीन रेमडेसिविर

यह भी पढ़े:  यह आईएएस टापर पहुँची फैमिली कोर्ट और जज से कहा…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com