Friday - 27 November 2020 - 1:45 PM

ब्रेकअप को लेकर कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड एबन ने लिखा ये पोस्ट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर टाइगर श्रॉफ चर्चित चेहरों में से एक हैं। वहीं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन ग्लैमर की दुनिया में वो भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वो अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं लेकिन इस बार उनका चर्चा में रहने की वजह कुछ ओर ही है।

दरअसल कृष्णा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ओपन हैं। बास्केटबॉल प्लेयर हायम्स के साथ उनके रिलेशनशिप की बात किसी से नहीं छिपी है। ना ही कृष्णा ने कभी इस बात को किसी से छुपाये रखने की कोशिश की। इस बीच खबर है कि कृष्णा और एबन का ब्रेकअप हो गया है। दोनों अब अलग हो चुके हैं।

हालांकि, अभी तक दोनों के ब्रेकअप की वजह का पता नहीं चल पाया है। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एबन की सारी तस्वीरों को हटा दिया। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से ये भी अपील की कि कोई भी उन्हें एबन के साथ की तस्वीरों में टैग ना करें।

वहीं दूसरी तरफ एबन ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो अब चर्चा का विषय बन गया है। इस पोस्ट के जरिए एबन ने ये बताने की कोशिश की है कि उनका और कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप क्यों हुआ।

एबन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर किया है। उसमें एबन ने लिखा कि, ‘दूरियों से रिश्ते प्रभावित नहीं होने चाहिए, प्यार हमेशा बेपरवाह होना चाहिए।’ फ़िलहाल एबन ने इस पोस्ट में कृष्णा का नाम नहीं लिखा है, लेकिन माना जा रहा है कि दूरियां ही दोनों के बीच के ब्रेकअप की वजह है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया है। साथ ही कृष्णा ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए एक पोस्ट लिखा।

कृष्णा ने लिखा कि ‘आप सभी फैन क्लब बहुत क्यूट हैं। लेकिन, अब तस्वीरों में एबन के साथ मुझे टैग ना करें। अब हम साथ नहीं हैं इसलिए हमारा नाम साथ में ना जोड़ें।’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com