Wednesday - 8 February 2023 - 1:49 PM

CM बिस्वा सरमा को किंग खान ने मिलाया फोन और कहा…

जुबिली स्पेशल डेस्क

फिल्म ‘पठान’ को लेकर लगातार विवाद देखने को मिल रहा है। अब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का शनिवार को गुवाहाटी में पत्रकारों के साथ बातचीत में बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि ‘कौन हैं शाहरुख खान? मैं उनके या फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ नहीं जानता। दरअसल पत्रकारों ने उनसे पूछा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध पर सवाल किया था।

अब मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया और फिल्म व उसके खिलाफ हुए प्रदर्शन को लेकर दोनों के बातचीत हुई। इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड अभिनेता श्री शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई।  मैंने उन्हें कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है और आश्वासन दिया कि हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो। ‘

बता दें कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शहर के नरेंगी में एक थिएटर में घुसकर फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर फाड़ दिए थे और उन्हें जला दिया था।

इस थिएटर में ‘पठान’ की स्क्रीनिंग की जानी है। सरमा ने कहा, कि खान ने मुझे फोन नहीं किया है। हालांकि बॉलीवुड के कई लोग समस्या के संबंध में ऐसा करते हैं। लेकिन अगर वे फोन करते हैं तो मैं इस मामले को देखूंगा।”

उन्होंने कहा, कि अगर कानून और व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है और मामला दर्ज किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी।जब संवाददाताओं ने उन्हें बताया कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं तो सरमा ने कहा कि राज्य के लोगों को असमिया के बारे में चिंतित होना चाहिए न कि हिंदी फिल्मों के बारे में।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com