Friday - 4 December 2020 - 1:18 PM

आश्रम 2 : ट्रेलर देख अंदाजा लगाइए बाबा रक्षक या भक्षक

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज आश्रम के सेकेंड सीजन 11 नवंबर को आने वाला है। इस वेब सीरीज के दूसरे भाग का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। रिलीज़ होते ही आश्रम भाग 2 का ट्रेलर जबरदस्त वायरल हो रहा है यही नहीं ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

इस सीजन में एक बार फिर सबकी निगाहें बॉबी देओल के किरदार पर टिकी हुई हैं लेकिन इस बार वो बाबा रक्षक नहीं बल्कि भक्षक बन चुका है।

बता दें कि इस वेब सीरीज के पहले भाग में दिखाया गया था कि निराला बाबा पूरे इलाके में अपना प्रभाव छोड़ना चाहता है। उन्हें हर तरफ अपना राज कायम करना है। पिछले सीजन में बॉबी देओल कहने को तो एक ढोंगी बाबा ही बने थे, लेकिन फिर भी वे शांत और सरल दिखाए गए थे। दूसरे सीजन में सब कुछ बदल चूका है।

दर्शकों के लिए इस सीजन में कुछ सरप्राइजेज हैं क्योंकि यह पहले से ज्यादा डार्क और इंट्रेस्टिंग होने जा रहा है। ट्रेलर में आपको लिखा नजर आएगा ‘रक्षक या भक्षक’ और जिस तरह का किरदार दिखाया गया है उसे देखकर आप खुद को भगवान बताने वाले बाबाओं के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि ये बाबा कैसे लड़कियों का शोषण करता है। ड्रग्स के धंधे में खुद को लिप्त रखता है और कैसे आस्था के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाता है। वहीं ट्रेलर में आपको ये सवाल बार सुनाई देगा कि ये बाबा एक रक्षक है या फिर भक्षक?

प्रकाश झा द्वारा निर्मित फिल्मों की यही खासियत उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। वे हमेशा दर्शकों को सोचने का मौका भी देते हैं। वे हमेशा अपनी फिल्म को किसी सवाल पर खत्म करते हैं।इस सीरीज के जरिए भी वे इस समाज के लिए कई तरह के सवाल छोड़ गए हैं।

आश्रम के दूसरे भाग की बात की जाए तो इसमें बॉबी के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। सीरीज का दूसरा भाग 11 नवंबर को रिलीज हो रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com