Tuesday - 9 July 2024 - 6:03 PM

कन्नौज के पूर्व सांसद के खिलाफ BJP महिला मोर्चा चीफ ने लगाया शोषण का आरोप

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव बीतने के बाद से भारतीय जनता पार्टी में आंतरिक कलह देखने को मिल रही है. कन्नौज के पूर्व सांसग सुब्रत पाठक पर बीजेपी नेता और महिला मोर्चा की अध्यक्ष नेहा त्रिपाठी ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

कन्नौज पूर्व सांसद सुब्रत पाठक पर हत्या की सुपारी देने का आरोप लगा है. भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष और प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 22 से जिला पंचायत सदस्य नेहा त्रिपाठी ने आरोप  लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि सुब्रत पाठख उनकी राजनीतिक छवि खराब कर रहे हैं. नेहा त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि  गैंगेस्टर अपराधियों से मिलकर सुपारी किलर से पूरे परिवार की हत्या करवाने की धमकी दी गई है. नेहा त्रिपाठी ने कहा कि ये लोग मेरा चारित्रिक, शारीरिक , आर्थिक शोषण करते आ रहे हैं, जो अब नहीं होगा.

नेहा त्रिपाठी ने डीएम को प्रार्थना पत्र दिया

नेहा त्रिपाठी ने कन्नौज के डीएम को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा अनुपम दुबे और भूमाफिया से नाम जोड़कर राजनीतिक छवि धूमिल करने की साजिश रची जा रही है. महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें व उनके परिवार को कुछ हुआ तो पूर्व सांसद सुब्रत पाठक जिम्मेदार होंगे. छिबरामऊ क्षेत्र के चपुन्ना की रहने वाली हैं भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के इस आरोप पर समाजवादी पार्टी ने भी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें-शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार, हिट एंड रन मामला

सपा ने क्या कहा?

सपा के आधिकारिक अकाउंट से लिखा गया- कन्नौज में भाजपा नेता ने पूर्व सांसद सुब्रत पाठक पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, बताया करते हैं शोषण. भाजपा सरकार के संरक्षण में इनके नेता जनता को सिर्फ परेशान करते हैं, जब इनकी पार्टी के लोग प्रताड़ना से नहीं बच सके तो आम जनता का क्या होगा? जो सरकार अपने ही लोगों को न्याय न दिला सके उनसे और क्या उम्मीद की जाए? बेहद शर्मनाक!

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com