Tuesday - 9 July 2024 - 5:12 PM

शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार, हिट एंड रन मामला

जुबिली न्यूज डेस्क

मुंबई के वर्ली हिट एंड रन एक्सीडेंट मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिहिर शाह की मां और बहन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरोपी मिहिर को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस ने पांच टीमों का गठन किया था.

दरअसल, सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह पर अपनी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने का आरोप है. 24 वर्षीय मिहिर ने रविवार (7 जुलाई) सुबह अपनी सफेद बीएमडब्ल्यू से वर्ली के अटरिया मॉल के पास एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी.

स्कूटर प्रदीप नखवा (50) चला रहे थे और पीछे उनकी पत्नी कावेरी (45) बैठी थीं. हादसे में क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने दुर्घटनास्थल से लगभग 10 किमी दूर बरामद किया. जुहू में एक पार्टी में भाग लेने के बाद मिहिर लौट रहा था. हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. वहीं अब पुलिस ने मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले सोमवार को आरोपी मिहिर शाह के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था. मुंबई पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की थीं. वहीं इससे पहले इस मामले में आरोपी के पिता राजेश शाह और उनके ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि सोमवार (आठ जुलाई) को इन दोनों मुंबई के शिवडी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com