Tuesday - 30 November 2021 - 7:54 PM

बीजेपी नेता बेबी रानी की नसीहत, महिलाएं अंधेरा होने के बाद न जाएं थाने

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी को अपराध मुक्त करने की छवि बनाने वाली योगी सरकार पर अपनी ही पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

वाराणसी में भाजपा नेता बेबी रानी ने वाल्मीकि महोत्सव के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महिला सुरक्षा को लेकर एक विवादित बयान दे दिया।

महिला नेता ने कहा कि थानों में एक महिला अधिकारी और सब-इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना।

यह भी पढ़ें : बेकाबू हुई तेल की कीमत, बालाघाट में पेट्रोल 118 रुपये पार, मुंबई में डीजल पहुंचा 104

यह भी पढ़ें : अब तवांग में बढ़ रहा भारत-चीन के बीच तनाव

भाजपा नेता बेबी रानी यहीं नहीं रुकीं। उत्तर प्रदेश में किसानों को खाद ना मिलने पर उदाहरण देते हुए कहा, “अधिकारी सभी को गुमराह करते रहते हैं। मुझे परसो आगरा से एक किसान भाई का फोन आया था। उसे खाद नहीं मिल रही थी।

उन्होंने कहा कि मेरे कहने पर अधिकारी ने कहा कि खाद मिल जाएगी, लेकिन आज उस अधिकारी ने मना कर दिया कि मैं नहीं दूंगा। इस तरह की बदमाशी निचले स्तर पर होती है। इसे आप लोगों को देखने की जरूरत है। अगर कोई भी अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करो, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दो।”

यह भी पढ़ें :  मंत्री नवाब मलिक के वसूली वाले आरोपों पर समीर वानखेड़े ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें :  ताइवान पर चीन ने हमला किया तो क्या करेगा अमेरिका?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com