Thursday - 29 October 2020 - 12:54 AM

उमा भारती को हुआ कोरोना,देवभूमि में हुईं आईसोलेट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम और वरिष्ठ बीजेपी नेता उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उमा ने खुद ट्वीट कर दी है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उमा भारती ने खुद को ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच स्थित वंदे मातरम कुंज में क्वारंटाइन किया है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से उमा भारती पहाड़ों की यात्रा पर थी। हाल ही में उन्होंने केदारनाथ के दर्शन करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था।

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर लिखा कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट टीम को बुलवाया, क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था।मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। फिर भी मैं कोरोना पॉजिटिव निकली हूं।

उन्होंने लिखा कि अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच स्थित वन्दे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन हुई हैं, जो कि मेरे परिवार के जैसा है। 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी और स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी। जो भी मेरे संपर्क में आए हैं। उनसे अपील है कि वो अपना कोरोना टेस्ट करवाए साथ ही सावधानी रखें।

ये भी पढ़े : बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में से एक थे पूर्व कैबिनेट मंत्री जसवंत सिंह

ये भी पढ़े : मिठाई की दुकानों के लिए सरकार ने बनाये ये नियम

बता दें कि इससे पहले 23 सितंबर को उमा भारती ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि केदारनाथ में उनके साथ रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दर्शन के बाद जब मैं रुद्रप्रयाग पहुंची तो शाम को 7 बजे खबर मिली कि उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री श्री धन सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जोकि केदारनाथ में मेरे साथ ही थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com