Friday - 23 October 2020 - 1:44 AM

एक बार फिर विपक्ष के वार को अपना हथियार बना रही बीजेपी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

भारतीय जनता पार्टी एकबार फिर से बिहार के चुनाव में विरोधियों के वार को अपना हथियार बनाकर इस्तेमाल करने में जुट गई है। हाल ही में विपक्षी दलों ने एक गाने ‘बिहार में का बा’ के जरिए नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार पर निशाना साधा था।

इसके बाद बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमे बताया गया था कि, एनडीए सरकार में किस तरह बिहार का विकास हुआ है। इस वीडियो का टाइटल दिया गया था, ‘बिहार में ई बा’। अब बीजेपी और जेडीयू ने इसे अपनी कैंपेन बना लिया है। वहीं इस लड़ाई में अब बिहार की दो युवा लोक गायिका आमने-सामने आ गई हैं।

यह भी पढ़ें : नवरात्रि के व्रत में बना कर खाएं ‘साबूदाना डोनट्स’

बता दें कि, हाल ही में अपने अलग अंदाज में लोकगीत के माध्यम से सरकार से सवाल पूछने वाली नेहा सिंह राठौर ने ‘बिहार में का बा’ गाना गाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी वहीं अब लोकगायिका मैथिली ठाकुर ने भी गाने के जरिए ‘बिहार में का बा’ का जवाब दिया है।

मैथिली ठाकुर के इस गाने को बिहार बीजेपी और आरजेडी ने अपने ट्विटर पर भी पोस्ट किया है। बिहार बीजेपी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, सरस्वती पुत्री सुश्री मैथिली ठाकुर ने बताया है कि मिथिला में क्या है? पान, मखान और माछ के साथ मिथिला में एम्स भी होगा, एयरपोर्ट भी होगा जल्द ही! पढ़ाई-लिखाई के मौके हैं, स्टार्ट-अप की सुविधाएं हैं। आप लोग खुद भी सुनिए…

कुलमिलाकर बीजेपी एकबार फिर से इस मुद्दे को बिहार की अस्मिता से जोड़कर लाभ लेने की योजना बना चुकी है। गौरतलब है कि, इससे पहले भी पीएम मोदी के ‘चाय वाला’ कैंपेन हो या फिर ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन। सभी मामलों में पार्टी को लाभ मिला है। अब ‘बिहार में का बा’ के जवाब में चलाई जा रही कैम्पेन ‘बिहार में ई बा’ कितनी कामयाब होती है या नहीं यह तो चुनाव परिणाम आने पर ही मालूम पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : …तो क्या है अब भी है शिवपाल के दिल में अखिलेश के लिए प्रेम

यह भी पढ़ें : इस आईपीएस ने कैसे कमाया ‘1 मिलियन डॉलर’

यह भी पढ़ें : वचन पत्र : कोरोना से मरने वालों के परिजनों को नौकरी देगी MP कांग्रेस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com