Thursday - 29 October 2020 - 7:18 PM

वचन पत्र : कोरोना से मरने वालों के परिजनों को नौकरी देगी MP कांग्रेस

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने वचन पत्र जारी कर दिया है। वचन पत्र घोषित करने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना भी साधा।

कमलनाथ ने कहा कि, पिछले सात महीनों में सौदेबाजी, नारियल फोड़ने, झूठी घोषणाओं, शिलान्यास के अलावा शिवराज सिंह चौहान कुछ कह नहीं पा रहे हैं। जब भी कोई चुनाव आता है कभी पाकिस्तान, कभी चीन की बात सामने आ जाती है ताकि जनता का ध्यान मुड़ जाए।

जब उनसे उपचुनाव में पर्याप्त सीटें ना आने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने तीन-चार दिन पहले चुनाव प्रचार शुरू किया है। वो 7 महीने से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : महागठबंधन के संकल्प पत्र में क्या‍ खास है ?

यह भी पढ़ें : बैनरों से नेताओं की तस्वीर गायब करने के पीछे की क्या है कहानी

शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी अफसरों और पुलिस के जरिए चुनाव लड़ना चाह रही है। इसलिए हमारे पक्ष में वोटिंग होने पर पुलिस और अफसर गड़बड़ी कर सकते हैं।

बता दें कि इस बार कांग्रेस की तरफ से हर विधानसभा सीट के लिए अलग से वचनपत्र भी तैयार किया गया है। वचन पत्र के मुताबिक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर कोरोना से मरने वालों के परिजनों को नौकरी दी जाएगी, किसान कर्जमाफी योजना को फिर से शुरू किया जाएगा।

इसके अलावा कोरोना काल के दौरान प्रतियोगी परीक्षा देने पर छात्रों को सरकार की तरफ से फीस दिया जाएगा। साथ ही रानी लक्ष्मी के शौर्य और वीरता को शैक्षणिक संस्थाओं में कार्यक्रम के तौर पर आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने शुरू किया मिशन शक्ति, जाने क्या है खास

यह भी पढ़ें : ईरान ने फिर किया अमेरिका से कासिम सुलेमानी की मौत का बदला लेने का एलान

यह भी पढ़ें : बच्चो को स्कूल में कोरोना हुआ तो माँ-बाप होंगे ज़िम्मेदार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com