POLICE ने मारा होटल में छापा तो देखकर उड़े होश क्योंकि अंदर SEX…

जुबिली स्पेशल डेस्क

उत्तराखंड के काशीपुर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक यहां पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल (एएचटीयू) और पुलिस ने छापा मारकर एक होटल से सात युवक और आठ युवतियों को पकड़ा है।

बताया जा रहा है इन लोगों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। स्थानीय मीडिया ने बताया है कि पकड़ी गई महिलाओं में तीन शादीशुदा और दो किशोरी भी शामिल हैं।

इस पूरे रैकेट में होटल संचालक और उसकी पत्नी भी शामिल थी। शनिवार को इस सेक्स रैकेट को लेकर किसी ने सूचना दी थी। इसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की निरीक्षक बसंती आर्य की अगुवाई में ट्रैफिकिंग सेल रुद्रपुर और कुंडा थाना प्रभारी प्रदीप नेगी ने एक योजना बनाकर ग्राम सरवरखेड़ा स्थित पैराडाइज होटल में छापा मारा।

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें :  लगातार दूसरी बार टारगेट हासिल करने में नाकाम रहा रेलवे

यह भी पढ़ें :   एफडी कराने की सोच रहे हैं तो जान लें RBI का नया नियम

यह भी पढ़ें :  क्या वाकई ट्विटर खरीदेंगे अरबपति एलन मस्क ?

इस दौरान पुलिस ने पूरे होटल की तलाशी भी ली थी। होटल के कमरे से आपत्तिजनक सामान भ मिले हैं। इस दौरान सात युवक और आठ महिलाएं संदिग्ध अवस्था में मिली है।

इतना ही नहीं  होटल के रिकॉर्ड में किसी तरह का कोई ब्यौरा नहीं था और कई के पास पहचान पत्र नहीं था। पकड़े गए लोगों से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो इन लोगों ने अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त होने की बात स्वीकार कर ली है।

यह भी पढ़ें : यूएन स्कैंडल : भारत में सस्ते मकान बनाने के लिए 2.5 मिलियन डॉलर का निवेश, लेकिन एक घर भी नहीं बना

यह भी पढ़ें :  श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद वाराणसी में पर्यटकों की आमद बढ़ी 

यह भी पढ़ें :  शतरंजी चालों से राजनैतिक दलों ने बिगाड़ा है देश का माहौल

पुलिस की जांच ये भी पता चला है कि इस गंदे खेल को होटल संचालक वेदप्रकाश चौहान और उसकी पत्नी मिलकर चला रहे थे। हालांकि ये दोनों लोग अभी फरार है और पुलिस को होटल संचालक और उसकी पत्नी की तलाश है। बता दे कि 9 मई को रुद्रपुर में भी पुलिस ने होटल में संचालित सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com