Thursday - 21 October 2021 - 12:19 AM

नहीं मिली आर्यन को राहत, 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे

  • एनसीबी ने आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी
  •  किला कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई
  • आर्यन 3 दिनों तक कस्टडी में रहेंगे
  • आर्यन का केस वकील सतीश मानश‍िंदे देख रहे थे 

जुबिली स्पेशल डेस्क

ड्रग्स मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल आर्यन खान को अब सात अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी रहना पड़ेगा। इसके साथ ही तीन दिनों तक कस्टडी मिल गई है।

सोमवार को इस मामले की सुनवाई हुई और आर्यन खान की तरफ से उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कई दलील रखी लेकिन उनकी जमानत कराने में नाकाम रहे।

एनसीबी ने कोर्ट में क्या

एनसीबी ने इस दौरान कोर्ट में कहा कि शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के बेटे का फोन चेक किया गया है। उसमें कुछ फोटो और आपत्तिजनक मिली और 11 तारीख तक एनसीबी ने हिरासत की मांग की है।

जानकारी मिल रही है कि एनसीबी को आर्यन खान से जो फोटो और चैट मिली है जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर संकेत देती नजर आ रही है। इस पूरे मामले लगातर एनसीबी आर्यन से पूछताछ कर रही है। अरबाज मर्चेंट से भी कड़ी पूछताछ की गई है।

इससे पूर्व एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। प्रधान ने कहा, “हम इस मामले में निष्पक्ष रूप से काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इस मामले में बॉलीवुड और कुछ अमीर लोग भी शामिल हैं। उनमें कोई भी होगा तब भी हम अपना काम कानून के दायरे में रहकर काम करेंगे।

शनिवार आधी रात को मुंबई के ड्रग कंट्रोल स्क्वॉड ने बड़ा ऑपरेशन शुरू किया। महाराष्ट्र टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, समुद्र के बीच में एक क्रूज शिप पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी चल रही थी। वहां रेड पड़ी है और एनसीबी ने 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा : हिरासत में लिए गए अखिलेश यादव

यह भी पढ़ें : ओवैसी की पार्टी यूपी में 100 सीटों पर सियासी गणित बिगाड़ने को तैयार

यह भी पढ़ें : गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को अपनी गाड़ी से रौंदा ! पांच किसानों की मौत के बाद बवाल

पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर चल रही थी। इसलिए एनसीबी के अधिकारी यात्री बन गए और एक क्रूज पर चले गए। एनसीबी ने कहा कि क्रूज के समुद्र के बीच में जाने के बाद पार्टी शुरू हुई।

एनसीबी की टीम ने जब इन लोगों द्वारा ड्रग्स लेना शुरू करने के बाद इन सभी को पकड़ा। पुलिस ने जिस क्रूज शिप को अपने कब्जे में लिया है, उसकी सर्विस कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी।

साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस पार्टी के लिए क्रूज शिप का टिकट करीब 80,000 रुपये का था।

इस बीच इस मामले में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com