Wednesday - 18 May 2022 - 7:46 AM

बदमाशों ने पुलिस कस्टडी में ही उसे उतार दिया मौत के घाट

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. राजस्थान के जोधपुर जिले में बदमाशों ने क़ानून व्यवस्था को तार-तार करते हुए पेशी से वापस जेल ले जाए जा रहे एक विचाराधीन कैदी को बदमाशों ने पुलिस कस्टडी में ही गोलियों से बींध दिया. बदमाशों ने उस पर सात राउंड गोलियां चलाईं. जिसमें से पांच गोलियां उसे लगीं. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार जिस विचाराधीन कैदी पर गोलियां चलाई गईं थीं उस पर हत्या का इल्जाम था. पुलिस कस्टडी में ले जाए जा रहे इस कैदी पर अचानक से हमला हुआ तो पुलिसकर्मी अपनी जान बचाते हुए वहां से भाग खड़े हुए.

मामला शनिवार की शाम का है. हत्या के आरोपित कैदी को पुलिस अदालत में पेश कराकर रोडवेज़ की बस से वापस जोधपुर सेन्ट्रल जेल लौट रही थी. भाटिया चौराहे पर बस रुकी तो पुलिस के साथ ही बस में सवार तीन कैदी भी बस से नीचे उतर गए. यह लोग जैसे ही बस से नीचे उतरे वैसे ही दो बदमाशों ने सुरेश सिंह नाम के कैदी पर गोलियां बरसा दीं. अचानक फायरिंग शुरू होने से इलाके में हड़कम्प मच गया. आम लोगों के साथ-साथ पुलिसकर्मी भी मौके से भाग खड़े हुए.

जानकारी मिली है कि कैदी की हत्या करने वाले दोनों युवक कचहरी से ही बस के पीछे लगे थे. बस जैसे ही भाटिया चौराहे पर रुकी और पुलिसकर्मियों के साथ सुरेश सिंह नीचे उतरा वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने उस पर गोलियां बरसा दीं. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है.

कैदी पर फायरिंग शुरू होते ही पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए लेकिन जब बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे तब पुलिस ने उनका पीछा किया लेकिन बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका. वारदात के बाद पूरे शहर में नाकाबंदी कराई गई लेकिन बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका.

यह भी पढ़ें : अखिलेश का योगी सरकार पर बड़ा हमला, लगाया फोन टेपिंग का इल्जाम

यह भी पढ़ें : गुरु ग्रन्थ साहिब के अपमान की कोशिश करने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या

यह भी पढ़ें : स्वास्थ्य विशेषज्ञों की चेतावनी : तीसरी लहर में 14 लाख नये मरीज़ रोज़ मिल सकते हैं

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : गुनाह के सबूत हैं गवाह हैं मगर माई फुट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com