अखिलेश का योगी सरकार पर बड़ा हमला, लगाया फोन टेपिंग का इल्जाम

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने रविवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में योगी आदित्यनाथ की सरकार पर बड़ा हमला बोला. यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी फोन टेप किये जा रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उसकी रिकार्डिंग शाम को सुनते हैं. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यालय के सभी लैंडलाइन फोन और हमारे फोन सुने जा रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय और अपने निजी सचिव जैनेन्द्र यादव के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापे की कार्रवाई के ठीक अगले दिन अखिलेश यादव ने यूपी सीएम पर ज़बरदस्त हमला बोला. उन्होंने उन्हें अनुपयोगी मुख्यमंत्री बताया. अखिलेश ने कहा कि हमारी पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी ही इस बात का संकेत है कि बीजेपी चुनाव में हार रही है.

अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तो सिर्फ आयकर विभाग की टीम आई है. इसके बाद सीबीआई और ईडी भी आयेगी. बीजेपी चुनाव में हार रही है इसलिए हमारे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार के पास अगर कोई जानकारी थी तो यह कार्रवाई पहले की जानी चाहिए थी. यही पश्चिम बंगाल में किया था. वहां हार गए. यहाँ और भी बुरी तरह से हारेंगे. यूपी में बीजेपी का सफाया हो जायेगा.

यह भी पढ़ें : गुरु ग्रन्थ साहिब के अपमान की कोशिश करने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या

यह भी पढ़ें : स्वास्थ्य विशेषज्ञों की चेतावनी : तीसरी लहर में 14 लाख नये मरीज़ रोज़ मिल सकते हैं

यह भी पढ़ें : राजनीतिक हकदारी के लिए एकजुट हुआ कायस्थ समाज

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : गुनाह के सबूत हैं गवाह हैं मगर माई फुट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com