Thursday - 2 February 2023 - 8:29 PM

अखिलेश का योगी पर बड़ा हमला, कहा-मेरे पास भी आई थी मौजूदा सीएम की…

जुबिली न्यूज डेस्क

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जब वे मुख्यमंत्री थे तो उनके पास भी एक फाइल आई थी, लेकिन उन्होंने कोई एक्शन न लेते हुए उसे लौटा दिया था. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग नफरत की राजनीति नहीं करते. उन्होंने यह बात आजम खान खिलाफ के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमों को लेकर कही.

मेरे पास भी आई थी मौजूदा सीएम की एक फाइल 

जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ‘आज जो लोग अत्याचार कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि, जब मैं मुख्यमंत्री था तो मेरे पास भी मौजूदा सीएम की एक फाइल आई थी. पर हम समाजवादी लोग है. लोगों को परेशान करने और नफरत की राजनीति नहीं करते. हमने वह फाइल लौटा दी थी. अगर विश्वास न हो तो अफसरों से पूछ लें सरकार के लोग.’

अखिलेश ने दिया ऑफर

अखिलेश ने जनसभा में बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम को ऑफर भी दे दिया उन्होंने कहा, आप लोग देख रहे होंगे दो-दो उपमुख्यमंत्री घूम रहे हैं. इन्हें मुख्यमंत्री बनना है. हम इन्हे ऑफर देते हैं 100 विधायक ले आओ और सपा के समर्थन से मुख्यमंत्री बन जाओ. यह ऑफर मैंने मैनपुरी में भी दिया था. आज रामपुर से भी दे रहा हूं.

ये भी पढ़ें-VIDEO : गुजरात चुनाव में महंगाई को लेकर परेश रावल ने दिया बेतुका बयान

जनता से की अपील

अखिलेश यादव ने कहा कि हमें इतना मजबूर करो कि भविष्य में जब हमारी सरकार आए तो आपके खिलाफ भी वही कार्रवाई करें जो आप आजम खान के साथ कर रहे हो. उन्होंने जनता से अपील की कि आने वाले 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में आजम के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ वोट दें.

ये भी पढ़ें-आजम खान के विवादित बयान से मचा बवाल, मुकदमा दर्ज

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com