Thursday - 2 February 2023 - 7:55 PM

आजम खान के विवादित बयान से मचा बवाल, मुकदमा दर्ज

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी में मैनपुरी लोकसभा के साथ रामपुर और खतौली विधानसभा के उपचुनावों में राजनीति चरम पर है. वहीं चुनाव आते ही विवादित बयानों का सिलसिला शुरु हो जाता है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. उनके बयान से महिलाओं में भारी गुस्सा है, जिसके चलते महिलाओं ने रामपुर में सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने इस मामले को लेकर कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

आजम खान ने 29 नवंबर को शुतरखाना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था- आज जो मेरे और हमारे लोगों के साथ हो रहा है, उसका इंतकाम लेने के लिए कोई जरूर पैदा होगा. भले ही मैं उस दिन रहूं या न रहूं लेकिन आप तो रहेंगे ही. बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जैसा सलूक उनके साथ हो रहा है, अगर वैसा वे 4 सरकारों में रहने के बाद करते तो बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले यह पूछता कि पूछ लो आजम खान से, बाहर निकलना भी है या नहीं. मालूम हो कि भड़काऊ भाषण देने और अभद्र भाषा के इस्तेमाल के कारण कोर्ट ने आजम खान को 3 साल कारावास की सजा सुनाई, जिसके बाद उनकी विधानसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई. इसी के चलते रामपुर नगर विधानसभा  उपचुनाव हो रहा है.

ये भी पढ़े-Eng vs Pak : पहले ही दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने मचाई तबाई और बना डाले 5 बड़े रिकॉर्ड

आजम की नजर में महिलाओं की इज्जत नहीं

शिकायतकर्ता महिला शहनाज ने गंज थाना में केस दर्ज कराते हुए कहा है कि आजम खान ने महिला के खिलाफ अभद्र बयान दिया है. हम सबने उन्हें वोट दिया, उन्हें मंत्री बनाया और आज वह इस तरह की बातें बोल रहे हैं. ऐसा लगता है कि उनकी नजर में महिलाओं की कोई इज्जत नहीं है. इस बयान से मुझे तकलीफ हुई है. सभी औरतें एक ही जैसी हैं, सभी मेरी मां बहने हैं. सब बोल रहे हैं कि उन्हें यह गंदी नहीं बोलनी चाहिए थी. वहीं अनीसा ने  कहा कि आजम खान ने हमेशा औरतों के बारे में कभी अच्छी बात नहीं कही है. पुलिस ने इस मामले में आजम खान पर धारा 394 B, 354A, 353A, 505, 504, 509,125 में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-VIDEO : गुजरात चुनाव में महंगाई को लेकर परेश रावल ने दिया बेतुका बयान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com