Wednesday - 8 February 2023 - 1:21 PM

VIDEO : गुजरात चुनाव में महंगाई को लेकर परेश रावल ने दिया बेतुका बयान

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। भारतीय राजनीति में आम आदमी पार्टी काफी नई है लेकिन जनता के बीच उसकी पकड़ काफी मजबूत है। केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी इस वक्त भारतीय राजनीति में तेजीे से आगे बढ़ रही है। दिल्ली में उसकी सत्ता है जबकि पंजाब में उसकी सरकार बन चुकी है। ऐसे में आने वाले दिनों उसका अगला लक्ष्य गुजरात चुनाव है।

गुजरात में बीजेपी की सरकार है लेकिन वहां पर अब आम आदमी पार्टी अपनी पैठ जमाने में जुट गई है। यहां की 182 विधानसभा सीटों के लिए 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है वही फर्स्ट फेस की कल वोटिंग हुई है। जबकि चुनावी नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। बीजेपी चुनाव जीतने का दावा कर रही है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच जोरदार घमासान देखने को मिल रहा है।

उधर अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने महंगाई पर बेहद बेतुका बयान दिया है कि वह अब वायरल हो रहा है। वलसाड में अपने भाषण में उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया कि सोशल मीडिया पर लोग उन पर बंगालियों से घृणा करने का आरोप लगा रहे हैं।

परेश रावल ने मंगलवार को दिए अपने भाषण में कहा कि गैस सिलेंडर महंगे हो गए हैं लेकिन उसकी कीमत नीचे आ जाएगी. लेकिन अगर रोहिंग्या और बांग्लादेशी आपके आसपास दिल्ली की तरह रहने लगे तो क्या होगा? गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?

https://twitter.com/isaifpatel/status/1598006400822583296?s=20&t=MhH_uSslODvzjV4bOrmVfA

उनके इस बयान पर अब हंगामा मच गया है। वही परेश रावल ने मंगलवार को आगे कहा कि गुजरात महंगाई बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन यह नहीं। अभिनेता से नेता बने परेश रावल ने कहा कि जिस तरह से वे मौखिक गालियां देते हैं, उन्हें अपने मुंह पर डायपर पहनने की जरूरत है।

इसपर तृणमूल सांसद कीर्ति आजाद ने पूछा कि क्या परेश रावल यह संकेत दे रहे हैं कि बीएसएफ और केंद्रीय गृह मंत्रालय ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। क्योंकि उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या भारत में प्रवेश कर रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com