Tuesday - 30 November 2021 - 8:32 PM

अचानक सामने आ गए अखिलेश तो क्या बोलीं प्रियंका

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल चुनाव होना है। हालांकि चुनाव की तारीखों का अभी एलान नहीं हुआ है लेकिन यहां पर चुनावी हलचल तेज हो गई है।

सपा से लेकर कांग्रेस लगातार यूपी में अपने संगठन को मजबूत करने में लगे हुए है। अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी यूपी में अब पहले से ज्यादा सक्रिय है और अपने वोट बैंक को फिर से हासिल करने के लिए लगातार यूपी का दौरा कर रहे हैं। इतना ही नहीं गठबंधन को लेकर सियासी सरगर्मी तेज होती नजर आ रही है।

अखिलेश यादव ने साफ कर दिया है कि वो बड़ी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगे जबकि छोटे दलों के साथ जरूर गठबंधन होगा। दूसरी ओर कांग्रेस अभी तक यूपी में अकेले ताल ठोंक रही है।

हालांकि कहा जा रहा है कि गठबंधन को लेकर कांग्रेस भी कोई बड़ा कदम उठा सकती है। वहीं सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की एक फोटो वायरल हो रही है। ऐसे इसे फोटो के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहा है।

यह भी पढ़ें : RSS ने भाजपा को विधानसभा चुनाव जीतने के लिए क्या सलाह दी?

यह भी पढ़ें : मंत्री नवाब मलिक के वसूली वाले आरोपों पर समीर वानखेड़े ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें :  ताइवान पर चीन ने हमला किया तो क्या करेगा अमेरिका?

जानकारी के मुताबिक ये फोटो तब की है जब दोनों का दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट में आमना-सामना हुआ। वहां पर मौजूद लोगों की माने तो अखिलेश और प्रियंका ने एक दूसरे का अभिवादन स्वीकार किया।

इस दौरान दोनों के बीच कुछ मिनट बातचीत भी हुई। दोनों ने एक-दूसरे का हालचाल पूछा। जानकारी के मुताबिक अखिलेश अपने पिता से मिलकर आ रहे थे जबकि कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी लखनऊ आ रही थीं। प्रियंका कल बाराबंकी में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी।

प्रतिज्ञा यात्रा के तहत यूपी के चार इलाकों में 12 हजार किलोमीटर की यात्रा कांग्रेसी कार्यकर्ता तय करेंगे। पश्चिमी यूपी, बुंदेलखण्ड, अवध और पूर्वांचल के इलाके में निकालने की योजना बनाई गई है।

उत्तर प्रदेश की सत्ता से 32 सालों का वनवाट कांग्रेस काट रही है लेकिन इस बार पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस में नई जान फंूकती नजर आ रही है।

उन्होंने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मिशन-2022 का आगाज के बाद अब प्रियंका गांधी अगले सप्ताह सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में चुनावी दंगल में ताल ठोंकती नजर आयेगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com