Saturday - 6 January 2024 - 8:34 PM

मंत्री नवाब मलिक के वसूली वाले आरोपों पर समीर वानखेड़े ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री व एनसीपी नेता नवाब मलिक कई बार एनसीबी पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। मलिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड के लोगों से वसूली का आरोप भी लगा चुके हैं।

मलिक के इन आरोपों पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने जवाब दिया है। वानखेड़े ने बॉलीवुड के लोगों से वसूली करने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह दुबई नहीं गए।

उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ मालदीव गए थे, वो भी सारी इजाजत लेकर। वानखेड़े ने यह भी कहा कि मंत्री चाहें तो इसकी जांच करा सकते हैं।

एनडीटीवी से बातचीत में एनसीबी के अफसर वानखेड़े ने कहा, ‘मैं दुबई नहीं गया था। मैं मालदीव गया था। अपनी बहन के साथ नहीं गया था, जैसा कि फोटो (नवाब मलिक द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर) में बताया जा रहा है। मैं अपने बच्चों के साथ और उचित अनुमति लेकर कानूनी रूप से और अपने पैसे से गया था। मैंने तालाबंदी के दौरान यह यात्रा नहीं की, बल्कि लॉकडाउन हटने के बाद यह यात्रा कुछ महीने पहले की थी।’

क्रूज पार्टी मामले से चर्चा में आए के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड के लोगों से वसूली का आरोप लगाते हुए एनसीपी नेता व मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया कि समीर इसके लिए दुबई और मालदीव गए थे।

नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े तालाबंदी के दौरान मालदीव में थे, जब कई बॉलीवुड हस्तियां भी वहीं थीं और वहीं पर वह जबरन वसूली का रैकेट चला रहा थे।

मंत्री ने यह भी आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

मलिक के इन सभी आरोपों को वानखेड़े ने झूठा करार दिया। उन्होंने कहा कि मंत्री सब कुछ सत्यापित कर सकते हैं क्योंकि उनके पास आधिकारिक मशीनरी है।

एनसीबी अधिकारी ने यह भी संकेत दिया कि यदि मंत्री के पास इस बात का सबूत है कि वह क्या आरोप लगा रहे हैं, तो वह एक प्रजेंटेशन तैयार कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि नवाब मलिक राज्य के एक मंत्री हैं जिनके पास एक सिस्टम है और वह जांच करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : प्रियंका का एक और दांव, लड़कियों को स्कूटी और स्मार्टफोन…

यह भी पढ़ें : बिहार में चुनावी प्रचार को धार देने के लिए एक साथ उतरेंगे कन्हैया-जिग्नेश-हार्दिक

यह भी पढ़ें : ‘वैक्सीन गान’ लांच कर मोदी सरकार ने थपथपाई अपनी पीठ तो उठे सवाल

पत्रकारों से बातचीत में समीर वानखेड़े ने कहा, ‘पिछले 15 दिन से मुझ पर पर्सनल अटैक हो रहा है। मेरी मृतक मां, मेरी बहन और सेवानिवृत्त पिता पर अटैक हो रहे हैं, इसकी मैं निंदा करता हूं।

वानखेड़े ने कहा, मैं दुबई नहीं गया था, यह झूठ है। सरकार को बताकर मालदीव गया था, अपने बच्चों के साथ। मैं सरकारी मुलाजिम हूं और अपना काम कर रहा हूं। ड्रग्स हटाने के लिए जेल जाना भी मंजूर है।

मालूम हो समीर वानखेड़े ने ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स का मामला संभाला था।

यह भी पढ़ें : शाहरूख खान व अनन्या पांडे के घर गई एनसीबी ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें : भारत में 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरा होने पर WHO ने दी बधाई

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि वानखेड़े ने ड्रग्स के फर्जी मामलों में सेलिब्रिटीज को फंसाया और फिर उनसे जबरन वसूली की कोशिश की।

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद समीर वानखेड़े ने रिया चक्रवर्ती और दूसरे बॉलीवुड सितारों पर फर्जी ड्रग्स केस लगाया। उन्हें जवाब देना चाहिए कि जब समन पाने वाले सेलिब्रिटी मालदीव में थे तो क्या समीर उनसे पैसा वसूलने गए थे क्योंकि उस वक्त वह भी अंतरराष्ट्रीय टूर पर थे।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com