Thursday - 2 December 2021 - 12:51 PM

अखिलेश ने भरी हुंकार झूठ बोलने वाली पार्टी का सत्ता वापसी का रास्ता बंद

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ / मऊ. ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 400 सीटें जीतने का दावा किया है. राजभर की मौजूदगी में अखिलेश यादव ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर से पूछिए कि इनसे भारतीय जनता पार्टी ने क्या-क्या झूठे वादे किये थे. आज वह हमारे साथ हैं. उन्होंने हमारे साथ आकर झूठ बोलने वाली पार्टी के सत्ता में वापसी के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 19 वें स्थापना दिवस पर आयोजित इस रैली में अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर ने एक ही मंच से बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने की हुंकार भरी. इस रैली में अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 का चुनाव जनता के भविष्य का चुनाव है. कोरोना कल में बीजेपी ने जनता को मरने के लिए छोड़ दिया था. गरीबों को न इलाज मिल पा रहा था न खाना.

अखिलेश यादव ने कहा कि लॉकडाउन में बीजेपी ने जनता को अनाथ छोड़ा था और इस चुनाव में जनता उसका सफाया करेगी. ओमप्रकाश राजभर को एक बड़ी रैली की बधाई देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल के लोग जिधर चल पड़ते हैं उसी ओर पूरे प्रदेश का रुख हो जाता है. पूर्वांचल फिर इतिहास बदलेगा और समाजवादी पार्टी 400 सीटों के साथ सरकार बनायेगी.

यह भी पढ़ें : एक करोड़ के लालच में उजाड़ दिया बहन का सुहाग

यह भी पढ़ें : गंगा-जमुना में लाशें बहाने वाली सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी

यह भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर के सीआरपीएफ कैम्प में रात गुजारेंगे गृहमंत्री अमित शाह

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : जिन्दा हूँ हक़ ले सकता हूँ

अखिलेश ने कहा कि पहले हम 400 सीट जीतने की बात करते थे तो लोग आंकलन करने लगते थे कि कौन कितनी सीटें जीतेगा. मऊ की इस रैली के बाद अब सभी यह जान जायेंगे कि इस गठबंधन का कोई जवाब नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता के लिए यह अपना सम्मान वापस पाने का चुनाव है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com