Saturday - 22 January 2022 - 1:49 AM

जम्मू कश्मीर के सीआरपीएफ कैम्प में रात गुजारेंगे गृहमंत्री अमित शाह

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. केन्द्र शासित राज्य में सुरक्षा व्यवस्था का हाल जानने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर हैं. सेना के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाक़ात कर उन्होंने घाटी के हालात को समझा. सोमवार को गृहमंत्री पुलवामा के लेथपोरा जायेंगे और सीआरपीएफ कैम्प का दौरा करेंगे. रात को वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के साथ उनका डिनर का कार्यक्रम है. डिनर के बाद अमित शाह रात को सीआरपीएफ कैम्प में ही रुकेंगे.

जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री पहली बार वहां पहुंचे हैं. वहां पहुँचने के बाद सबसे पहले उन्होंने गांदरबल जिले के खीर भवानी दुर्गा मन्दिर में पूजा की और इसके बाद शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने गए.

अमित शाह ने श्रीनगर में आयोजित एक जनसभा में अपने संबोधन से पहले बुलेटप्रूफ कांच हटवा दिया. उन्होंने कहा कि आपसे बात करने आया हूँ. खुलकर अपनी बात करिये. उन्होंने कहा कि मैं आपको उन विकास परियोजनाओं के बारे में बताने आया हूँ जो केन्द्र सरकार ने आपके लिए तैयार की हैं.

अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों का दौरा किया. सेना के जवानों और नागरिकों से बातचीत की. आतंकी हमलों में मारे गए नागरिकों के परिवारजनों से मुलाक़ात करने अमित शाह उनके घर भी गए.

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : जिन्दा हूँ हक़ ले सकता हूँ

यह भी पढ़ें : लखनऊ में हुआ प्रतिज्ञा यात्रा का भव्य स्वागत

यह भी पढ़ें : देश और समाज के निर्माण में क्षत्रियों की बड़ी भूमिका है

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पार्टी विथ डिफ़रेंस के क्या यह मायने गढ़ रही है बीजेपी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com