Monday - 30 January 2023 - 4:38 PM

AIMPLB के बैठक में पहुंचे ओवैसी, योगी के मंत्री ने उठाए सवाल

न्‍यूज डेस्‍क

अयोध्या मामले पर रिव्यू पिटीशन दाखिल करने और मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन लेने या न लेने के मुद्दे पर मंथन करने के लिए लखनऊ में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी राजधानी पहुंचे हैं।

 हालांकि, मीटिंग शुरू होने से पहले ही विवाद हो गया है, जिस कारण मीटिंग की जगह बदल दी गई है। यह मीटिंग लखनऊ के नदवा कॉलेज में रखी गई थी। AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य असदुद्दीन ओवैसी समेत बाकी सदस्य मीटिंग के लिए यहां पहुंच गए थे। लेकिन अचानक मीटिंग की जगह बदलने का फैसला किया गया। अब यह मीटिंग नदवा कॉलेज की जगह मुमताज पीजी कॉलेज में रखी गई है।

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने AIMPLB की बैठक पर सवाल उठाए हैं। मोहसिन रजा ने कहा कि यह संस्था देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है।

मोहसिन रजा ने कहा कि अगर AIMPLB को मीटिंग करनी ही थी तो हैदराबाद या दिल्ली में कर लेते। उन्होंने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट का आखिरी फैसला मुस्लिम समाज मंजूर कर चुका है तो उत्तर प्रदेश में इस मीटिंग को करने का क्या औचित्य है। मोहसिन रजा ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड माहौल खराब करना चाहता है।

वहीं, AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए मोहसिन रजा ने कहा, ‘ओवैसी जैसे लोग खुद को बैरिस्टर कहते हैं, विदेशों से पढ़ कर आए हैं, वह मुस्लिम भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।’ मोहसिन रजा ने कहा, इस बात की अब जांच होनी चाहिए आखिर इस संस्था की फंडिंग कौन कर रहा है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com