Friday - 5 January 2024 - 1:01 PM

आदिपुरुष के डायरेक्टर पर भड़के तिरुपति मंदिर के पुजारी, कहा- यह निंदनीय कृत्य है

जुबिली न्यूड डेस्क 

‘आदिपुरुष’ फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है, मगर फिल्म की रिलीज से पहले एक विवाद हो गया है। दरअसल आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निर्देशक एक्ट्रेस को अलविदा कहने के लिए उन्हें हग करते हैं और उनके गाल पर एक किस कर लेते हैं। जिसे देख मंदिर के पुजारी भड़क जाते है।

मंदिर परिसर में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस को किस करने पर विवाद हो गया है। बीजेपी नेता रमेश नायडू नागोथू ने अपने ट्विटर पर इसे अपमानजनक कहा है।अब डिलीट किए जा चुके ट्वीट में रमेश नायडू नागोथू ने लिखा था, “क्या सच में अपनी हरकतों को किसी पवित्र जगह पर लाना ज़रूरी है? स्नेह का सार्वजनिक प्रदर्शन करना, जैसे भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के सामने किस और हग करना अपमानजनक और अस्वीकार्य माना जाता है।

आप होटल के कमरे में जाकर ऐसा कर सकते हैं

अब इस मामले में मंदिर के मुख्य पुजारी ने भी प्रतिक्रिया दी है, “यह निंदनीय कृत्य है। यहां तक कि पति-पत्नी भी वहां  एक साथ नहीं जाते। आप होटल के कमरे में जाकर ऐसा कर सकते हैं। आपका व्यवहार रामायण और माता सीता का अपमान करने जैसा है।

ये भी पढ़ें-ओडिशा ट्रेन हादसा एक और ताजा VIDEO आया सामने…चंद सेकंड में चीख-पुकार और सब कुछ ख़त्म

आदिपुरुष का पिछले साल टीजर रिलीज हुआ तो काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी क्योंकि टीज़र लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। लोगों ने इसके VFX और किरदारों के लुक का काफी मजाक बनाया था। लेकिन धीरे धीरे क्वालिटी में सुधार किया गया और नए वीएफएक्स के साथ फिल्म रिलीज हो रही है।

16 जून को देशभर में रिलीज हो रही है फिल्म

आदिपुरुष के दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं जिसमें वीएफएक्स पहले की तुलना में बेहतर हैं लेकिन अभी भी इसमें काफी खामियां हैं। इसके अलावा फिल्म में राम और हनुमान का लुक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष में प्रभास राघव की भूमिका निभा रहे हैं वहीं कृति सेनन जानकी के रोल में नजर आएंगी। सैफ अली खान फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 16 जून को देशभर में रिलीज हो रही है फिल्म को U सर्टिफिकेट मिला है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com