Thursday - 4 March 2021 - 3:35 PM

अमेजन प्राइम की कंट्री हेड अपर्णा पुरोहित पहुंची हजरतगंज थाने

जुबिली न्यूज़ डेस्क

अमेजन प्राइम टाइम पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज तांडव पिछले दिनों काफी चर्चा में रही। इस वेब सीरीज के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के लिए फिल्म के निर्देशक, प्रोडूसर अमेजन प्राइम की कंट्री हेड के खिलाफ अपर्णा पुरोहित के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई। इसके बाद आज अमेजन प्राइम की कंट्री हेड अपर्णा पुरोहित हज़रतगंज कोतवाली पहुंची है।

बताया जा रहा है कि लखनऊ के हजरतगंज थाने में उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस ने 100 सवालों की सूची तैयार की है। सिलसिलेवार सवाल किये जाएंगे। उधर इस मामले में हजरतगंज प्रभारी निरीक्षक श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि अपर्णा पुरोहित से पूछताछ जारी है। विवेचक अनिल कुमार सिंह ने पूछताछ शुरू की है।

हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने आदेश देते हुए कहा था कि मामले में दर्ज मुकदमे में जो भी विवेचना में साक्ष्य और बयान मांगे जा रहे हैं। उसमें सहयोग करें। इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के जज दिनेश कुमार सिंह ने पुरोहित को बयान दर्ज कराने के लिए आदेश बीते सोमवार को दिया था।

ये भी पढ़े : Video : एक्ट्रेस मोनालिसा ने मटकाई ऐसे कमर कि फैंस के मुंह रह गए खुले

बता दें कि बीती 18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में अमरनाथ यादव की तरफ से समाज में विद्वेष व अशांति फैलाने जैसी कई धाराओं के तहत अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

ये भी पढ़े : OMG ! इस एक्ट्रेस के अचानक से डांस करते-करते कब बदल गए कपड़े, देखें-Video

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com