Thursday - 11 January 2024 - 8:52 PM

‘योगी सरकार भ्रष्टाचार के नए- नए अवसर तलाश रही’

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में कोरोना किट खरीद को लेकर सुलतानपुर में बड़ा घोटाला सामने आया है। उन्होंने कहा कि सुलतानपुर में जिलाधिकारी ने 2600 रुपये की कोरोना किट 9950 रुपये में खरीदी।

आठवीं कक्षा का छात्र भी बता सकता है कि ऑनलाइन खरीदने पर ऑक्सीमीटर की कीमत 800 रुपये, थर्मोमीटर की कीमत 1800 रुपये है जो मिलाकर 2600 रुपये होता है तो सुलतानपुर डीएम ने 9950 रुपये में कोविड किट क्यों खरीदी। आखिर इतना बड़ा भ्रष्टाचार किसके इशारे पर हुआ है और किन- किन अधिकारियों ने दलाली खाई है।

ये भी पढ़े: कहीं आपका पशु हार्ट अटैक से तो नहीं मर गया

ये भी पढ़े: …तो क्या कांग्रेस के पाले में जा सकते हैं डॉ. कफील

उन्होंने प्रमाण देते हुए कहा कि सुलतानपुर के भधेइया ब्लॉक के सहायक विकास अधिकारी ने 35 ग्राम पंचायतों के लिए यही समान खरीदा है और इसका भुगतान तीन लाख 28 हज़ार 350 रुपये मंत्रम प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर किया गया है, जिसमे ऑक्सीमीटर की कीमत जीएसटी लगाकर 2800 रुपये, थेरमोमिटर 6900 रुपये और सेनेटाइजर कीमत 400 रुपये बताई गई है।

ये भी पढ़े: ताइवान ने चीन के सामने पेश की बड़ी चुनौती

ये भी पढ़े: तो क्या योगी के मंत्री भी नहीं सुरक्षित

संजय ने कहा मैने 1600 रुपया का थर्मोमीटर और 320 रुपये पल्स ऑक्सीमीटर बिल के साथ खरीदा है। जो समान आम आदमी पार्टी को 1600 और 320 रुपया का मिल जाता है वो योगी आदित्यनाथ जी को 6000 और 2800 रुपये में मिलता है।

ये भी पढ़े: IPL पर क्यों पड़ गई है ‘काली छाया’

ये भी पढ़े: विकास दुबे मामले से जुड़ी बड़ी खबर, जय बाजपेयी…

उन्होंने कहा कि जनता कोरोना से मर रही है और सरकार कोरोना के नाम पर भ्रष्टाचार करने में लगी है। यह कहानी सिर्फ एक जिले की नहीं है बल्कि यूपी के तमाम जिलों की सच्चाई है कि जो सामान बहुत आसानी से सस्ते में खरीदा जा सकता है उस सामान को सरकार दुगने तिगुने दामों में खरीद रही हैं।

आप सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार संक्रमण से लड़ने में पूरी तरह फेल साबित हुई है। सरकार के दो मंत्री, अधिकारी, कई स्वास्थ कर्मचारी और पत्रकार भी कोरोना संक्रमण से अपना जीवन गवां चुके हैं और इस भीषण कोरोना काल में भी योगी सरकार भ्रष्टाचार के नए- नए अवसर तलाश रही है।

ये भी पढ़े: बेचैन कारोबारियों के लिए अखिलेश का नया एक्शन प्लान

ये भी पढ़े: मुंबई आने पर कंगना ने दिया किसको चैलेंज

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com