Tuesday - 4 August 2020 - 10:58 PM

कोरोना: गोरखपुर में 25 साल की युवक की वायरस से मौत, सीएम योगी ने बुलाई बैठक

न्यूज़ डेस्क

कोरोना वायरस के प्रकोप धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ की लाख कोशिशों के बाद भी कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नही ले रहा है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। साथ ही गोरखपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस युवक की उम्र 25 साल थी। बता दें कि ये यूपी कोरोना संकमण से ये पहली मौत है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद सीएम योगी ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है।

बताया जा रहा है कि गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में 25 साल का युवक भर्ती था। कल रात उसकी मौत हो गई। मरने के बाद आई KGMU की जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह लड़का बस्ती का रहना वाला है। बस्ती के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने भी मंगलवार को उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की थी।

भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आकर इतनी कम उम्र में मौत का यह मामला है। इससे पहले मध्य प्रदेश में 35 साल और बिहार में 38 साल के युवक की मौत हुई थी। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 25 साल के युवक की मौत के बाद देश में मरने वालों का आंकड़ा 50 हो गया है। अभी तक देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1700 को पार कर गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com