Wednesday - 8 February 2023 - 11:02 PM

शौच के लिए गई किशोरी के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में रेप जैसी शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण यूपी के मऊ में देखने को मिला है। जहां घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 9 नवंबर की देर शाम शौच को गई एक किशोरी के साथ 3 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया है। जिसके बाद पीड़िता के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह रात में अकेले शौच को गई हुई थी। शौच से वापस आते समय पहले से घात लगा कर बैठे गांव के ही बाला, मनोज एवं विशाल ने उसके साथ जबरन दुराचार की घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़े: जमीनी विवाद को लेकर छोटे ने बड़े भाई व भाभी को सरेराह पीटा

ये भी पढ़े: गुमशुदा बच्चे का शव बरामद, हत्या की आशंका

साथ ही आरोपियों ने घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद लोकलाज व धमकी के चलते किशोरी चुप रही। लेकिन परिजनों को उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका हुई।

पूछताछ में उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। जिससे परिजनों के होश उड़ गये। फिर भाई ने कोतवाली में तहरीर देकर केस दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक एस.के. श्रीवास्तव की माने तो घोसी कोतवाली में 9 नवंबर की रात को घटना को दर्शाते हुए धान के खेत में जबरन ले जाकर 3 लोगों द्वारा रेप करने का एक अभियोग पंजीकृत कराया गया।

जिसमें मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई। अधीक्षक के अनुसार घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com