Sunday - 29 January 2023 - 9:15 PM

जमीनी विवाद को लेकर छोटे ने बड़े भाई व भाभी को सरेराह पीटा

क्राइम डेस्क

लखनऊ। यूपी के रायबरेली में लगातार हो रहे अपराध पर अंकुश लगने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके उदाहरण आये दिन प्रकाशित होते रहते हैं। जिसके बावजूद योगी पुलिस की कार्यशैली सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

एक ऐसा ही बर्बरता की सारी हदें पार करने वाला वीडियो वायरल हुआ है। जो शहर कोतवाली व मिल एरिया थानों के बीच के बंटवारे में एक पीड़िता को न्याय नहीं मिल पा रहा है।

ये भी पढ़े: गुमशुदा बच्चे का शव बरामद, हत्या की आशंका

कोतवाली थाना क्षेत्र के छोटी बाजार में तीसरे भाई के जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई व बड़ी भाभी के साथ कई बार मारपीट और घर में तोड़-फोड़ की।

इतना ही नहीं पीड़िता के खाते को भी बंद करवा कर हजारों रुपए हड़प लिए गए। जिसको लेकर सालों से देवर से पिटने वाली पीड़ित महिला अपने बीमार पति के साथ थानों व एसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है।

ये भी पढ़े: BSNL ने पेश किए दो नए प्लान्स, रोज मिलेगा 2GB डाटा

ये भी पढ़े: गुस्से में हो बीवी तो कैसे करे हैंडल

वहीं 3 नवंबर को तो हद ही हो गई। जिसमें भाभी को देवर ने इस बार लाठी से जमकर पीट ही दिया जिसके बाद महिला लहूलुहान हो गयी। वहीं पिटाई का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सबसे बड़ी बात वीडियो में यह सामने आई कि आप देखेंगे कि वीडियो बनाने वाले पर भी अंत में लाठी चलाई गई है। ये वीडियो इतना दर्दनाक है कि हम आपसे शेयर नहीं कर सकते है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com