Saturday - 26 September 2020 - 7:48 AM

अब CM योगी की रडार पर परिवहन विभाग, 3 एआरटीओ निलंबित

जुबली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ दिनों से प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ एक्शन मूड में नजर आये हैं। हाल ही में बड़ी संख्या में अधिकारियों के तबादले भी किए गए हैं। साथ ही बड़े स्तर के अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है।

वहीं अब परिवहन विभाग में बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन एआरटीओ को निलंबित किया है। परिवहन विभाग ने तीन एआरटीओ को निलंबित कर दो अन्य के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया है।

बता दें कि यह कार्रवाई एमपी के केनरा बैंक की सीबीआई जांच घोटाले में हुई है। अन्य प्रदेशों के वाहनों को प्रदेश में गलत तरीके से पेश करने के एमपी के केनरा बैंक घोटाला प्रकरण में सीबीआई जांच में पाए गए तथ्यों की विस्तृत जांच के लिए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़ें : यूपी में पंचायत चुनावों के लिए शुरू हुई उलटी गिनती

निर्देश के अनुपालन में मंगलवार को अरुण कुमार राय, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) वाराणसी, धर्मवीर यादव सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन), औरैया एवं अवधेश कुमार सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : राजनाथ सिंह ने ऐसा क्या कहा कि राहुल गांधी के निशाने पर आ गए PM मोदी

वहीं जनपद झांसी में सरकारी वाहनों के लिए जारी होने वाली बीजी नंबर की सीरीज को प्राइवेट नंबर के रूप में जारी करने के लिए विवेक कुमार शुक्ला सहायक संभागीय अधिकारी को संबद्ध मुख्यालय एवं सत्येंद्र कुमार सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासनिक) झांसी के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई करने की संस्तुति की गई है।

यह भी पढ़ें : तो क्या गंगाजल करेगा कोरोना का खात्मा !

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com