Monday - 12 April 2021 - 12:43 AM

VIDEO: योगी के मंत्री बोले- ‘किसान नहीं, गुंडे कर रहे प्रदर्शन’

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क 

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हरियाणा और पंजाब के किसानों के समर्थन में यूपी के बुलंदशहर में भी किसान सड़कों पर उतर आए हैं। इस बीच, योगी सरकार के मंत्री अनिल शर्मा ने प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के कायकर्ताओं और किसानों को गुंडा करार देकर एक नए विवाद को जन्‍म दे दिया।

उनके बयान पर बीकेयू एनसीआर के अध्‍यक्ष मांगेराम त्‍यागी ने कहा कि अगर जाम लगाने वाले किसान गुंडे हैं तो मंत्री जी उनके खिलाफ मुकदमा क्‍यों नहीं दर्ज कराते।

ये भी पढ़ें: करते हैं पेटीएम का इस्तेमाल तो जान लें ये जरुरी बात 

गौरतलब है कि बीकेयू के आह्वान पर शुक्रवार को किसानों ने दिल्ली- कानपुर नेशनल हाईवे जाम किया था। सड़क पर बैठ हाईवे जाम कराने के सवाल पर यूपी के वन पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि आम किसानों ने यह प्रदर्शन नहीं किया है। ये सिर्फ कुछ गुंडे हैं जो प्रदर्शन कर रहे हैं। यूपी सरकार किसानों के हित में काम कर रही है।

बता दें कि मंत्री अनिल शर्मा अपने विधानसभा क्षेत्र शिकारपुर में कार्यकर्ताओं के साथ भ्रमण पर थे। उसी दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में उन्होंने ये बयान दिया है। हालांकि राज्य मंत्री अनिल शर्मा खुद भी किसान हैं और उनकी आय का एक बड़ा हिस्सा कृषि आय से प्राप्त होता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com