Monday - 12 April 2021 - 12:59 AM

क्‍या मिथुन चक्रवर्ती चुनाव लड़ेंगे?

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चरम पर है। इस दौरान सिने जगत के कई कलाकारों ने टीएमसी और बीजेपी में शामिल होकर अपनी राजनीतिक पारी का आगाज किया है। इस सिलसिले में आज बॉलीवुड के स्‍टार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है।

दावे किए जा रहे हैं कि पीएम मोदी जिस समय कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे उसी दौरान मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे। लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती रैली से पहले ही बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता लेंगे।

हालांकि मिथुन ब्रिगेड ग्राउंड पहुंच चुके हैं और बीजेपी के अन्‍य नेताओं के साथ मंच पर बैठे है। बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने मिथुन चक्रवर्ती का स्टेज पर स्वागत किया। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय और दूसरे नेता मंच पर मौजूद रहे।

चर्चा है कि मिथुन चक्रवर्ती दोपहर 1 बजे कोलकाता में बीजेपी की सदस्यता लेंगे। बता दें कि पीएम मोदी दोपहर दो बजे ब्रिगेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड ग्राउंड में मंच पर मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी के पहुंचने से पहले छोटा सा भाषण भी देंगे।

मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार रात बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की और दोनों के बीच लंबी चर्चा चली। बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती को सीएम फेस बनाए जाने के सवाल पर एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि मिथुन चुनाव नहीं लड़ेंगे। बीजेपी के हाथ मजबूत करेंगे।

ये भी पढ़े : अगर शादी करने का वादा शुरू से झूठा हो तो रेप माना जाएगा, वरना…

ये भी पढ़े :डोर्सी के पहले ट्वीट के लिए लगी 14.5 करोड़ रुपए की बोली

मिथुन चक्रवर्ती के साथ मुलाकात की पुष्टि खुद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर के जरिए की। कई तस्वीरों को साझा कर विजयवर्गीय ने कहा, ‘अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दा के साथ लम्बी चर्चा हुई। उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।’

रैली में 7 लाख लोगों के शामिल होने का अनुमान है। मेन स्टेज 72 फीट लंबा बनाया गया है। इसके अलावा दो और स्टेज तैयार किए गए हैं। एक टॉलिवुड ऐक्टर और दूसरा स्टेज अन्य पर्सनैलिटी के लिए

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com