Saturday - 30 May 2020 - 12:30 AM

सानिया ने क्यों कहा-मुझे नहीं पता, मेरा बेटा अब अपने पिता को कब देख पाएगा

स्पेशल डेस्क

कोरोना वायरस के चलते हर कोई अपने घर पर है। ऐसे में खिलाड़ी भी अपने घर पर रहने को मजबूर है। देश की बड़ी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा कोरोना वायरस की चलते अपने घर पर है लेकिन इस दौरान उनके पति शोएब मलिक उनसे दूर है।

दरअसल कोरोना वायरस के चलते दोनों अलग-अलग जगह पर फंसे हैं। सानिया अपने बच्चे के साथ अपने घर हैदराबाद में है लेकिन पाकिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी शोएब मलिक पाकिस्तान में फंस गए है। सानिया हाल में ही अमेरिका से लौटी है जबकि उनके पति शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा थे और कोरोना की वजह से पाकिस्तान में ही फंस गए है।

सानिया ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि हमारे साथ एक छोटा बच्चा है इसलिए इन हालातों को डील करना बहुत मुश्किल था। हमें नहीं पता कि इजहान अब अपने पिता को फिर से कब देख पाएगा, सानिया ने यह बात फेसबुक लाइव पर द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा।

यह भी पढ़े : IPL न हुआ तो माही का क्या होगा

यह भी पढ़े : श्रीलंका के बाद इस देश ने दिखाई IPL में दिलचस्पी

यह भी पढ़े : दादा ने ये क्यों कहा-भूल जाइए IPL

उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों सकारात्मक और व्यावहारिक लोग हैं। उनकी (शोएब) एक मां है जो 65 वर्ष से अधिक उम्र की है और इसलिए उन्हें वहां रहने की आवश्यकता है। हमें उम्मीद है कि हम स्वस्थ रहकर इससे निकले।

सानिया ने इस बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें अभी टेनिस की कोई चिंता नहीं है लेकिन  प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा उनके दिल को तोड़ देती है। सानिया ने कहा कि वह फंड जुटा रही हैं और दान कर रही हैं, यह रमजान का महीना है। शुक्रवार की सुबह, सानिया ने एक सूटकेस को खींचते हुए एक बच्चे को अपने कंधे पर लेती हुई एक मां की तस्वीर देखी, जबकि सूटकेस पर एक और बच्चा था। यह दिल दहला देने वाला है।

मैं वास्तव में उन लोगों के लिए महसूस करती हूं जो आर्थिक रूप से दिन-प्रतिदिन या सप्ताह-दर-सप्ताह आधार पर चलते हैं, ” उन्होंने कहा।

यह भी पढ़े : कौन है ये क्रिकेटर जो टेंट में रहने को मजबूर है ?

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

सानिया ने कहा, “मैंने व्यक्तिगत रूप से मदद करने की कोशिश की है। यूथ फीड इंडिया नामक एक आंदोलन के साथ तीन सप्ताह की अवधि में, अगर मैं गलत नहीं हूं तो हमने 3.3 करोड़ रुपये जुटाए। लेकिन हमारी आबादी इतनी बड़ी है कि यह कहना मुश्किल है कि हम जो कर रहे हैं वह पर्याप्त है।

बता दें कि सानिया मिर्जा ने हाल में टेनिस में वापसी की थी और ओलम्पिक में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताया था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टेनिस की दुनिया में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। इतना ही नहीं टेनिस की कई बड़ी प्रतियोगिता को अभी टाल दिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com